Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Spotted At Airport: विंटर लुक में दीपिका पादुकोण लगीं बवाल, पति का हाथ थामे कहां चलीं अकिंता लोखंडे?

Celebs Spotted At Airport: आए दिन सोशल मीडिया पर सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक वायरल होते रहते हैं. अक्सर ही बॉलिवुड दीवाज के एयरपोर्ट पर अपने धांसू लुक में नजर आती हैं और उनके अंदाज को खूब पसंद भी किया जाता है. हाल ही में ऐसी ही कुछ हसीनाओं का अंदाज एयरपोर्ट से वायरल हो रहा है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इस हसीनाओं में दीपिका पादुकोण से लेकर करीना कपूर खान और प्रीति जिंटा जैसी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस शामिल हैं. चलिए उनके लुक पर डालते हैं एक नजर. 

दीपिका पादुकोण का अंदाज

1/5
दीपिका पादुकोण का अंदाज

इन दिनों अपनी फिल्म 'फाइटर' को लेकर सुर्खियों में बनीं दीपिका पादुकोण हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं और उनके स्टाइल ने फैंस का दिल जीत लिया. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की स्वेटशर्ट के ऊपर चेक वाली लॉन्ग शर्ट के साथ जींस कैरी किए नजर आईं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधे हुए हैं और ब्लैक सनग्लासेस लगा रखे हैं और उन्होंने अपने लुक को ब्लैक लॉन्ग बूट से कंप्लीट किया गया है. 

करीना कपूर का धांसू स्टाइल

2/5
करीना कपूर का धांसू स्टाइल

वहीं अब बात करीना कपूर खान की करते हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' को लेकर बिजी चल रहीं करीना कपूर भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस विंटर लुक कैरी किए नजर आ रही हैं. करीना ब्लू कलर के स्वेटशर्ट के साथ जींस कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों बांधा हुआ है और ब्लैक सनग्लासेस लगा रखे हैं और हाथ में ब्लैक बैग कैरी किया हुआ है. 

कर्ली हेयर में नजर आईं प्रीति

3/5
कर्ली हेयर में नजर आईं प्रीति

90 के दशक में बॉलीवुड पर राज करने वाली प्रीति जिंटा भी मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. हाल ही में एक्ट्रेस पिंक कलर की टी-शर्ट के साथ ट्रैक सूट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने कर्ली हेयर को खुला छोड़ा हुआ है और मुंह पर मास्क लगाए नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्पोर्ट शूज के कैरी किया हुआ है. एक्ट्रेस बिना मेकअप के नजर आ रही हैं और उनका सिंपल लुक फैंस को पसंद आ रहा है.

पति विक्की संग नजर आईं अंकिता

4/5
पति विक्की संग नजर आईं अंकिता

बिग बॉस 17 के घर से बाहर आने के बाद अंकिता लोखंडे कई बार अपने पति विक्की जैन के साथ स्पॉट हो चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक बार फिर पति विक्की के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस दौरान व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं, विक्की चेक शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. दोनों स्पोर्ट शूज कैरी किए नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. 

पलक तिवारी का सिंपल लुक

5/5
पलक तिवारी का सिंपल लुक

आखिर में बात पलक तिवारी के बारे में बात करें तो वो भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर गाड़ी से उतरती और चेक आउट करती नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट कलर की शर्ट और जींस कैरी नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और व्हाइट कलर के स्पोर्ट शूज में कैरी किए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस भी बिना मेकअप नजर आ रही हैं. उनके लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़