Advertisement
trendingPhotos2166165
photoDetails1hindi

'टीवी की सीता' देबिना बनर्जी ने दिखाया नया लुक, शिमरी साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत, देखें Photo

Debina Bonnerjee Saree: 'टीवी की सीता' नाम से फेमस देबिना बनर्जी को लोगों ने बहुत प्यार दिया. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज में उनका ट्रांसफॉर्मेंशन साफ दिखाई देता है. समय के साथ उन्होंने अपने फिगर-लुक को और भी परफेक्ट बना लिया है. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने काली रंग की साड़ी में तस्वीरें साझा की हैं. एक-एक फोटो में वो अपनी अदाओं से जादू चलाती दिखाई दे रही हैं. फैंस को भी टीवी की सीता का नया अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आप भी देखें उनकी दिलकश फोटोज. 

देबिना बनर्जी का लुक

1/5
देबिना बनर्जी का लुक

देबिना बनर्जी इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. कुछ देर पहले उन्होंने फैंस के साथ काली रंग की साड़ी में तस्वीरें साझा की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस का एक-एक पोज फैंस का दिल जीत रहा है. नए लुक में वो बहुत बढ़िया नजर आ रही हैं.

शिमरी साड़ी का खास

2/5
शिमरी साड़ी का खास

देबिना बनर्जी की साड़ी पर किसी भी तरह का वर्क नहीं हुआ है. पर साड़ी पर मौजूद शिमरी टच उनके अंदाज को खास बना रहा है. एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ स्लीव लेस ब्लाउज कैरी किया है. 

ज्वेलरी ने लगाए चार-चांद

3/5
ज्वेलरी ने लगाए चार-चांद

एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ एक हाथ में सिल्वर कलर में बैंगल्स कैरी किए हैं. वहीं, कानों में वो स्टाइलिश इयरिंग्स डाली दिखाई दे रही हैं. लुक को क्लासी बनना के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है. 

शानदार अंदाज

4/5
शानदार अंदाज

एक्टिंग और फैशन के साथ-साथ देबिना बनर्जी पोज देने में भी बहुत माहिर हैं. सारी फोटोज में उनके चेहरे के एक्सप्रेशन कमाल दिख रहे हैं. 

तस्वीरें वायरल

5/5
तस्वीरें वायरल

कुछ ही समय के अंदर देबिना बनर्जी की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस उनकी बहुत तारीफ करते दिख रहे हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस उनके ट्रांसफॉर्मेंशन से भी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. कुछ लोग तो 'वजन कम कैसे किया' जैसे सवाल करते भी दिख रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़