Advertisement
photoDetails1hindi

नए लुक में एयरपोर्ट पर दिखे 'पठान', एक झलक पाने के लिए फैंस दिखे बेताब

Shahrukh Khan Airport Photos: बॉलीवुड के 'पठान' मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. एक्टर के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी दिखीं. शाहरुख (Shahrukh Khan) लेट नाइट फोटोज में नए लुक में दिखे. एक्टर ने पोनी की हुई थी. इसके साथ ही ब्लैक टी-शर्ट, नीली जैकेट और डेनिम जींस में दिखे. देखिए शाहरुख की लेट नाइट की फोटोज.

लुक

1/5
लुक

इन तस्वीरों में शाहरुख खान का लुक देखने लायक था. बालों को बांधकर पोनी, चेहरे पर गॉगल्स और नीले जैकेट पहनकर किंग खान जैसे ही एयरपोर्ट पर दिखे तो उनका लुक मिनटों में वायरल हो गया.

 

'जवान' का टशन

2/5
 'जवान' का टशन

बॉलीवुड के 'जवान' का टशन फोटोज में साफ दिखा. एक्टर भारी सिक्योरिटी के साथ कैमरे में दिखे. जैसे ही एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए तो फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो गए.

फैंस को पसंद आया लुक

3/5
फैंस को पसंद आया लुक

किंग खान के साथ कैमरे की तरफ एक नजर जरूर देखा और आगे की तरफ बढ़ गए. शाहरुख खान का ये नया लुक उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

साथ में दिखीं पूजा ददलानी

4/5
साथ में दिखीं पूजा ददलानी

शाहरुख के साथ पूजा ददलानी भी दिखीं. पूजा ने व्हाइट कलर के पुलोवर के साथ ब्लैक टाइट्स और शूज पहने. इसके साथ ही बालों को बांधे हुए दिखीं. आपको बता दें, बीता साल शाहरुख के लिए बेहतरीन गया था.

 

बेहतरीन रहा बीता साल

5/5
बेहतरीन रहा बीता साल

किंग खान की तीन फिल्में रिलीज हुई थी और दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. ये दोनों फिल्में 'जवान' और 'पठान' हैं. हालांकि 'डंकी' को भी ठीक-ठाक रिस्पांस मिला था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़