Advertisement
photoDetails1hindi

Airport Photos: पोनी में दिखे शाहरुख खान तो सिद्धार्थ मल्होत्रा का दिखा फुल ऑन स्वैग, एयरपोर्ट पर सितारों का कहर

Celebs Airport Look: बॉलीवुड के कई सेलेब्स मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. शाहरुख खान व्हाइट टी-शर्ट और पोनी किए हुए नजर आए तो टाइगर श्रॉफ व्हाइट स्लीवलेस टी-शर्ट में दिखे. तस्वीरों में देखिए मुंबई एयरपोर्ट पर कौन सा सितारा किस लुक में नजर आया.

 

किंग खान का स्वैग

1/5
किंग खान का स्वैग

सबसे पहले देखिए किंग खान की फोटो. शाहरुख खान व्हाइट टी-शर्ट में एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान एक्टर के चारों तरफ भीड़ नजर आईं. अभी हाल ही में किंग खान मुंबई में हुए 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड' में नजर आए थे.

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा

2/5
सिद्धार्थ मल्होत्रा

15 मार्च को 'योद्धा' बनकर बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार सिद्धार्थ मल्होत्रा मुंबई एयरपोर्ट पर ऑफ व्हाइट फुल स्लीव की टी-शर्ट पहने नजर आए. चेहरे पर गॉगल्स लगाए एक्टर काफी हैंडसम लगे.

 

टाइगर

3/5
टाइगर

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर टाइगर श्रॉफ सुर्खियों में हैं. टाइगर व्हाइट स्लीव लेस टी-शर्ट और ग्रे कलर की जींस पहने एयरपोर्ट पर नजर आए. आने वाली फिल्म में टाइगर के साथ अक्षय कुमार भी हैं.

कार्तिक आर्यन

4/5
कार्तिक आर्यन

अब जरा कार्तिक आर्यन की इस फोटो को देखिए. 'भूल भुलैया 3' में तृप्ति डिमरी की एंट्री के बाद कार्तिक मुंबई एयरपोर्ट पर ब्लैक लूज पजामा और ब्लैक टी-शर्ट पहने दिखे. 

 

विक्की कौशल

5/5
विक्की कौशल

विक्की कौशल ब्लैक टी-शर्ट,जींस और ब्लैक जैकेट के साथ ब्लैक गॉगल्स और ब्लैक कैप लगाए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. एक्टर ने कैमरा देखते ही जमकर पोज दिए. फिलहाल एक्टर की हाल ही में कैटरीना के साथ लंदन की एक फोटो खूब वायरल हो रही है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़