Advertisement
trendingPhotos2123447
photoDetails1hindi

Rakul-Jackky Photos: न साड़ी, न सूट... शॉर्ट्स में शादी के बाद पहली बार नजर आईं रकुल, देखिए जैकी संग की सुपरकूल दुल्हनिया

First photos of Newlyweds Rakul preet Singh: नई नवेली दुल्हन रकुल प्रीत सिंह और दूल्हे राजा जैकी भगनानी शादी के बाद पहली बार नजर आए. जिसका बेसब्री से इंतजार था, आखिरकार वो तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. रकुल प्रीत सिंह इस दौरान शॉर्ट्स में नजर आईं तो वहीं जैकी भगनानी का भी यही अंदाज देखने को मिला. वहीं, कुछ फैंस मायूस हो गए कि दुल्हनिया ने एथनिक लुक क्यों कैरी नहीं किया. खैर रकुल बहुत प्यारी लग रही हैं. चलिए दिखाते हैं नई नवेली दुल्हन रकुल प्रीत सिंह की फोटोज.

शादी के बाद रकुल की पहली तस्वीर

1/5
शादी के बाद रकुल की पहली तस्वीर

रकुल प्रीत सिंह की ये लेटेस्ट तस्वीर निक्की भगनानी ने शेयर की है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटोज शेयर करते हुए भैया-भाभी को शुभकामनाएं दी हैं. इसी के साथ फैंस को रकुल प्रीत का पहला लुक देखने को मिला.

 

न साड़ी न ही सूट, रकुल ने तो शॉर्ट्स कैरी किए

2/5
न साड़ी न ही सूट, रकुल ने तो शॉर्ट्स कैरी किए

ये तस्वीर रकुल और जैकी की शादी के बाद की है. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. सब दूल्हा दुल्हन का ये अवतार देखने को तरस रहे थे. फैंस से लेकर पैप्स गोवा एयरपोर्ट पर इनका इंतजार कर रहे हैं कि कब इनका ये लुक देखने को मिलेगा.

हाथों-पैरों में रकुल की मेहंदी

3/5
हाथों-पैरों में रकुल की मेहंदी

अब जैकी भगनानी के भाई ने ये अवतार दिखाया है. इसमें शॉर्ट्स में रकुल प्रीत नजर आ रही हैं जो कि जंप सूट है. वहीं जैकी भी कूल लुक में दिख रहे हैं. हाथों-पैरों में रकुल की मेहंदी दिख रही है. वहीं हाथ में उन्होंने चूड़ा भी पहना हुआ है.

गोवा में हुई शादी

4/5
गोवा में हुई शादी

मालूम हो, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने गोवा में आईटीसी ग्रैंड होटल में शादी की है. जहां उनके परिवार,दोस्त,रिश्तेदार और तमाम सेलेब्स पहुंचे थे.

पीएम मोदी ने भी शुभकामनाएं

5/5
पीएम मोदी ने भी शुभकामनाएं

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर पीएम मोदी ने भी बधाई दी है. उन्होंने एक लेटर लिखा, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें शुभकामनाएं भेजी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़