Advertisement
trendingPhotos2351665
photoDetails1hindi

Photo: प्राइवेट पार्ट से निकली 16 इंच की लौकी, 2 घंटे के ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने बचाई जान

Bottle Gourd: डॉक्टरों ने एक्स-रे करवाया और रिपोर्ट देखकर दंग रह गए. रिपोर्ट में साफ दिख रहा था कि मरीज के अंदर एक पूरी की पूरी लौकी फंसी हुई है. ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों को पता चला कि मरीज के प्राइवेट पार्ट को गंभीर चोटें आई थीं.

 

1/5

Lauki In Private Part: अस्पतालों से कई बार बेहद डरावने और हैरान करने वाले केस सामने आ जाते हैं. मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने डॉक्टरों को सकते में कर दिया. एक शख्स पेट दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा. डॉक्टरों ने एक्स-रे करवाया और रिपोर्ट देखकर दंग रह गए. रिपोर्ट में साफ दिख रहा था कि मरीज के अंदर, मलाशय में एक पूरी लौकी फंसी हुई है.

2/5

असल में यह सुनकर हर कोई हैरान था. आखिर कैसे किसी के पेट में एक पूरी लौकी चली गई? डॉक्टरों ने तुरंत ऑपरेशन किया और लौकी को बाहर निकाला. यह घटना इतनी अजीब थी कि डॉक्टरों को लगा कि शायद मरीज मानसिक रूप से बीमार हो. अभी भी इस पूरे मामले की जांच चल रही है.

3/5

रिपोर्ट्स के मुताबिक मरीज की हालत काफी गंभीर थी, वह तेज दर्द से कराह रहा था. डॉक्टरों ने तुरंत मरीज का एक्स-रे करवाया और रिपोर्ट देखकर दंग रह गए. एक्स-रे में साफ दिख रहा था कि मरीज के मलद्वार में एक पूरी की पूरी लौकी फंसी हुई है!

4/5

डॉक्टरों ने तत्काल एक जटिल ऑपरेशन करने का फैसला किया. डॉ. नंद किशोर जाटव की टीम ने मरीज का ऑपरेशन किया और दो घंटे के बाद करीब 16 इंच लंबी लौकी को उसके शरीर से बाहर निकाला. ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों को पता चला कि लौकी मलाशय के रास्ते अंदर गई थी जिससे मरीज के प्राइवेट पार्ट को गंभीर चोटें आई थीं.

5/5

यह मामला इसलिए भी चर्चा का विषय बना क्योंकि डॉक्टरों को संदेह है कि यह व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार हो सकता है. आखिर क्यों कोई व्यक्ति अपनी जान जोखिम में डालकर ऐसा करेगा? हालांकि अभी इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि मरीज ने ऐसा क्यों किया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़