Advertisement
trendingPhotos2419216
photoDetails1hindi

शाहिद कपूर की फिल्म से किया डेब्यू, बोल्ड सीन देने से भी नहीं कोई परहेज; कहलाती हैं 'ओटीटी क्वीन'; क्या आपने इन्हें पहचाना?

Who Is This Famous Actress: हिंदी सिनेमा में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने बड़े पर्दे के साथ-साथ ओटीटी पर भी धूम मचा रखी है. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने हिंदी सिनेमा के साथ-साथ ओटीटी पर भी अपने दमदार अभिनय का जादू ऐसा चलाया कि आज ये एक्ट्रेस 'ओटीटी क्वीन' के नाम से मशहूर हैं. इस एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी और धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली. इस एक्ट्रेस ने अपने लंबे करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं, जिनमें वो एक दम फिट बैठती हैं. चलिए बताते हैं कौन है ये एक्ट्रेस? 

कौन है ये एक्ट्रेस..?

1/6
कौन है ये एक्ट्रेस..?

आज हम आपको जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं वो अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी, जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. इस एक्ट्रेस ने अपने अलग-अलग किरदारों से फैंस का खूब मनोरंजन भी किया. इतना ही नहीं, इस एक्ट्रेस को बोल्ड सीन देने में भी कभी झिझक नहीं हुई. इसी वजह से उन्हें ‘ओटीटी क्वीन’ के नाम से जाना जाता है. उनके दमदार परफॉर्मेंस और बेबाक अंदाज ने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया. फैंस उन्हें हर नए प्रोजेक्ट में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

हिंदी सिनेमा पर कर रहीं राज

2/6
हिंदी सिनेमा पर कर रहीं राज

हम यहां इस समय इंडस्ट्री पर राज कर रहीं एक्ट्रेस राधिका आप्टे के बारे में बात कर रहे हैं. राधिका आप्टे को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्वैग और स्टाइल की भी खूब चर्चा होती है. चाहे फिल्में हों, वेब सीरीज हों या शॉर्ट मूवीज, हर जगह उनके काम को खूब सराहा जाता है. राधिका आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं और उन्होंने अपने टैलेंट से इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

कहलाती हैं 'ओटीटी क्वीन'

3/6
कहलाती हैं 'ओटीटी क्वीन'

राधिका आप्टे को ओटीटी की क्वीन भी कहा जाता है, क्योंकि उन्होंने 'कृति', मिस्ट्री ड्रामा फिल्म 'फोरेंसिक', हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज 'घूल', क्राइम ड्रामा सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' और 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' जैसी कई बेहतरीन वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में काम किया है. उनके हर किरदार में गजब की डाइवर्सिटी देखने को मिलती है. चाहे वो एक आम सी दिखने वाली महिला का किरदार हो या किसी बोल्ड किरदार की जरूरत हो, राधिका हर रोल में खुद को ढाल लेती हैं. आज राधिका ने अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है. 

थिएटर से की शुरुआत, बॉलीवुड में बनाई जगह

4/6
थिएटर से की शुरुआत, बॉलीवुड में बनाई जगह

हालांकि, राधिका ने इस मुकाम तक पहुंचने से पहले लाइफ में एक ऐसा समय भी देखा जब उनको आर्थिक तंगी से जूझना पड़ा था और छोटी-छोटी चीजों के खर्च भी संभालना उनके लिए मुश्किल था. लेकिन आज अपनी मेहनत और हुनर के दम पर वो करोड़ों की मालकिन हैं और बेहद शानदार लाइफ जी रही हैं. उनके इस सफर ने उन्हें एक मिसाल बना दिया है कि कड़ी मेहनत से कुछ भी हासिल किया जा सकता है. राधिका ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी और धीरे-धीरे बॉलीवुड तक का सफर तय किया.

शाहिद कपूर की फिल्म से की थी शुरुआत

5/6
शाहिद कपूर की फिल्म से की थी शुरुआत

राधिका आप्टे ने अपने करियर की शुरुआत 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी' फिल्म से की थी, जिसके बाद वो 'सेक्रेड गेम्स' और 'लस्ट स्टोरीज' जैसी वेब सीरीज में नजर आईं, जहां उनकी अदाकारी का एक नया रूप देखने को मिला. 'पैडमैन' और 'अंधाधुंध' जैसी फिल्मों में भी उन्होंने दमदार परफॉर्मेंस दी है. राधिका आप्टे ने सिर्फ हिंदी फिल्मों में ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु और मराठी फिल्मों में भी काम किया है. उनका जन्म 7 सितंबर, 1985 को तमिलनाडु में एक मराठी परिवार में हुआ था. 

राधिका को बचपन से ही था डांस का शौक

6/6
राधिका को बचपन से ही था डांस का शौक

राधिका को बचपन से ही डांस का शौक था. इसलिए उन्होंने कथक सीखा और यहीं से उनके थिएटर से जुड़ने का सिलसिला शुरू हुआ. थिएटर के बाद उन्होंने एक्टिंग को ही अपना करियर बनाने का फैसला किया. इसके अलावा राधिका की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं, जो उनकी फोटो-वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. राधिका का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. वे अक्सर अपने ग्लैमरस फोटोशूट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जो खूब वायरल होती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़