Advertisement
trendingPhotos1943574
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: किसी ने चमचमाती ड्रेस तो कोई सादी साड़ी में चमका, खूब दिखा फैशन का जलवा

Bollywood Celebs in Mumbai: बीती शाम मुंबई में एक नहीं कई इवेंट्स हुए, जहां जमकर फैशन का जलवा देखने को मिला. किसी ने हसीना ने बोल्ड ड्रेस में कहर बरपाया तो किसी ने सादी साड़ी में ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट से इंप्रेस किया. आइए, यहां देखते हैं बॉलीवुड से लेकर फेमस टीवी एक्टर्स के फैशन के जलवे की तस्वीरें...

1/8

जाह्नवी कपूर बीती शाम चमचमाती आउटफिट पहन मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थीं. जाह्नवी कपूर ने बीज कलर की खूब सारे सितारों से सजी ड्रेस के साथ बालों का जूड़ा बनाया था. साथ ही एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप में अपने फैशन का जलवा दिखाया था. 

2/8

वहीं मोना सिंह ने ग्रे कलर का स्टनिंग-सा थ्री-पीस पहन एक अवार्ड फंक्शन में अपने फैशन का जलवा दिखाया. मोना सिंह ने खूबसूरत आउटफिट के साथ बिना किसी तामझाम के अपने बालों को ओपन छोड़ा था और न्यूड मेकअप के साथ खूबसूरत मुस्कान कैरी की थी.

3/8

रेड कलर की कटस्लीव लॉन्ग ड्रेस में टीना दत्ता ने भी जमकर अपना का जलवा दिखाया. टीना दत्ता बीती शाम मामी फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ने अपने शॉर्ट हेयर्स को ओपन छोड़ लुक पूरा किया था. 

4/8

कल्कि कोइचलीन ने ब्लैक कलर का कोट-पैंट कैरी किया था. एक्ट्रेस के ब्लैक कोट पर खूब सारा सिल्वर वर्क हुआ था, जो उनके लुक को निखारने में मदद कर रहा था कल्कि का बॉसी लेकिन कूल स्टाइल नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

5/8

जन्नत जुबैर शिमरी ऑरेंज और क्रीम कलर की ड्रेस पहन मामी फिल्म फेस्टिवल पहुंची थीं. सोशल मीडिया स्टार जन्नत जुबैर ने अपने बालों को ओपन छोड़कर लुक पूरा किया था.

6/8

बिग बॉस ओटीटी 2 फेम जिया शंकर खूबसूरत क्रीम कलर की कटस्लीव ड्रेस  पहन मामी फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थीं. जिया शंकर की खूबसूरती और स्माइल देखने लायक थी. 

7/8

वहीं अनुपमा फेम रुपाली गांगुली सीधा शूटिंग सेट से अवार्ड फंक्शन में पहुंचीं. रुपाली गांगुली अनुपमा स्टाइल की सिल्क साड़ी पहने नजर आईं. 

8/8

हिना खान ने शिमरी साड़ी में खूब ग्लैमरस पोज दिए. एक्ट्रेस का देसी लुक काबिल-ए-तारीफ रहा है. हिना खान गले में हार, हाथों में चूड़ियां पहने खूब जच रही थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़