trendingPhotos1811561
photoDetails1hindi

Bigg Boss OTT 2 Contestant Net Worth: फिनाले वीक में पहुंचे कंटेस्टेंट के हैं खूब ठाठ, जानें कौन है सबसे अमीर

BB OTT 2 Finalist Contestants: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का फिनाले वीक चल रहा है. कई कंटेस्टेंट हैं जो दमदार खेल खेलते हुए फाइनल तक जा पहुंचे हैं. खैर हम उन कंटेस्टेंट के खेल की बात नहीं कर रहे बल्कि बात होगी इनकी नेटवर्थ की.

एल्विश सालभर में कमाते हैं 2 करोड़

1/5
एल्विश सालभर में कमाते हैं 2 करोड़

Elvish Yadav: एल्विश यादव फेमस यूट्यूबर हैं जो बिग बॉस में आते ही चर्चा में आ गए. इनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग हैं. वहीं बात करें इनकी इनकम की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेटवर्थ 2 करोड़ रूपए है.

जिया शंकर भी हैं साउथ का जाना माना चेहरा दज

2/5
जिया शंकर भी हैं साउथ का जाना माना चेहरा दज

Jiya Shankar: जिया शंकर ना सिर्फ टेलिविजन बल्कि साउथ में भी खूब काम कर चुकी हैं. यही वजह है कि पैसों की उनके पास कोई कमी नहीं. उनकी नेटवर्थ लगभग 2 करोड़ बताई जाती है. वहीं शो में भी उन्होंने अच्छी खासी कमाई कर ली है.

जद हदीद की 10 करोड़ बताई जाती है नेटवर्थ

3/5
जद हदीद की 10 करोड़ बताई जाती है नेटवर्थ

Jad Hadid: एक बार फिर इंडिया से बाहर के फेमस सेलेब्रिटी को बिग बॉस में आने का मौका मिला. जद हदीद शुरू से ही खेल में बने हैं. उम्मीद थी कि वो जल्द ही शो से बाहर हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं बात करें नेटवर्थ की तो जद हदीद भी काफी अमीर हैं उनकी नेटवर्थ 10 करोड़ बताई जाती है.

पूजा भट्ट हैं सबसे अमीर

4/5
पूजा भट्ट हैं सबसे अमीर

Pooja Bhatt: पूजा भट्ट कौन हैं ये किसी को बताने की जरूरत नहीं. लेकिन अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज करने के लिए उन्होंने बिग बॉस को चुना. शो में वो काफी अच्छा कर रही हैं. वहीं पूजा भट्ट ही सबसे अमीर कंटेस्टेंट भी हैं. उनकी नेटवर्थ 47 करोड़ बताई जाती है.

मनीषा रानी भी हैं करोड़पति

5/5
मनीषा रानी भी हैं करोड़पति

Manisha Rani: बिहार की मनीषा रानी ने भी शो में हर किसी को खूब एंटरटेन किया है. वहीं वो कॉन्टेंट क्रिएटर हैं जो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. बात उनकी नेटवर्थ की करें तो वो 1 करोड़ बताई जाती है.      

ट्रेन्डिंग फोटोज़