Advertisement
photoDetails1hindi

New Year पर गिफ्टिंग के लिए बेस्ट हैं ये Smartwatch, बिना जेब से फोन निकाले करवा सकती हैं कॉलिंग

अगर आप नए साल के मौके पर अपने दोस्तों को गिफ्ट देना चाहते हैं तो स्मार्टवॉच खरीदने का ऑप्शन सबसे बेस्ट साबित होगा, दरअसल स्मार्टवॉच आजकल हर रेंज में मिल जाती हैं और उनमें जोरदार फीचर्स होते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए स्मार्टवॉच के कुछ तगड़े ऑप्शन लेकर आए हैं. 

1/5

 

Fastrack Revoltt FS1 को फ्लिपकार्ट से ग्राहक सिर्फ 1799 में खरीद सकते हैं. ग्राहकों को स्मार्ट वॉच में 1.83 इंच का डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर, फास्ट चार्जिंग, 110 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, 200 से भी ज्यादा वॉच फेसेज के साथ ही एक मजबूत बिल्ड क्वालिटी देखने को मिलती है.

2/5

 

Noise Icon 2 स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 1.8 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. ये स्मार्टवॉच Bluetooth Calling फीचर के साथ आती है, साथ ही इसमें AI वॉयस असिस्टेंट भी मिल जाता है. इतना ही नहीं इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 60 स्पोर्ट्स मोड भी मिल जाते हैं. इस स्मार्टवॉच की कीमत 1849 रुपये है. 

3/5

boAt Storm call स्मार्टवॉच 1.69 इंच के HD डिस्प्ले के साथ आती है, इस स्मार्टवॉच में ग्राहकों को डिस्प्ले पर 550 nits की ब्राइटनेस देखने को मिल जाती है जिसकी बदौलत इसकी विजिबिलिटी आउटडोर में काफी बढ़ जाती है. बात करें कीमत की तो इसे ग्राहक 1,699 रुपये में खरीद सकते हैं. 

4/5

 

Ambrane Wise-roam 1.28 इंच के Full HD डिस्प्ले के साथ आती है, इसमें ग्राहकों को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर तो मिल ही जाता है साथ ही साथ इसमें हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स भी मिल जाते हैं. ये स्मार्टवॉच बेहद ही स्टाइलिश है और इसे खरीदना भी काफी किफायती है क्योंकि इसकी कीमत 1,799 रुपये है.

 

5/5

Fire-Boltt Talk स्मार्टवॉच 1.28 इंच के डिस्प्ले के साथ आती है. स्मार्टवॉच में ग्राहकों को Bluetooth Calling फीचर मिल जाता है, साथ ही साथ इस Smart Watch में 3D Display दिया जाता है. ये एक 360 हेल्थ ट्रैकिंग स्मार्टवॉच है जो आपकी सेहत का पूरा ख्याल रखेगी. इसकी कीमत 1,399 रुपये है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़