Advertisement
photoDetails1hindi

Article 370 से लेकर Silence 2 तक, इस हफ्ते लीजिए OTT पर इन फिल्मों और सीरीज का मजा

This Weekend On OTT: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर यह सप्ताह मनोरंजन से भरपूर होने वाला है. 'आर्टिकल 370', 'ऑल इंडिया रैंक' से लेकर 'टाइगर', 'साइलेंस 2' जैसी फिल्‍मों और सीरीज का आनंद आप वीकेंड में अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उठा सकते हैं.

आर्टिकल 370

1/7
आर्टिकल 370

यामी गौतम की सुपर हिट फिल्म 'आर्टिकल 370' आज यानी 19 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आपका मनोरंजन करने के लिए आ गई है. नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित फिल्म में यामी गौतम एक इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका निभा रही हैं.

साइलेंस 2

2/7
साइलेंस 2

अबान भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित 'साइलेंस 2' में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई, साहिल वैद, वकार शेख, दिनकर शर्मा और पारुल गुलाटी हैं. 'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' 16 अप्रैल को ZEE5 पर आ चुकी है.

ऑल इंडिया रैंक

3/7
ऑल इंडिया रैंक

वरुण ग्रोवर द्वारा लिखित और निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा 'ऑल इंडिया रैंक' का आनंद आप आज यानी 19 अप्रैल से घर बैठे उठा सकते हैं. इसमें बोधिसत्व शर्मा, शशि भूषण, समता सुदीक्षा, गीता अग्रवाल और शीबा चड्ढा शामिल हैं. यह फिल्म 19 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

रिबेल मून-पार्ट 2: द स्कारगिवर

4/7
रिबेल मून-पार्ट 2: द स्कारगिवर

अमेरिकी एपिक स्पेस ओपेरा फिल्म जैक स्नाइडर द्वारा निर्देशित है. इसमें सोफिया बौटेला, जिमोन हौंसौ, एड स्क्रेइन, माइकल हुइसमैन, डोना बे, रे फिशर, स्टाज नायर और फ्रा फी शामिल हैं. यह 19 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आ रही है.

सीक्रेट्स ऑफ द ऑक्टोपस

5/7
सीक्रेट्स ऑफ द ऑक्टोपस

'सीक्रेट्स ऑफ द ऑक्टोपस' एमी पुरस्कार विजेता फ्रेंचाइजी है. इसमें ऑक्टोपस के बारे में पूरी जानकारी है कि किस तरह वे अपना भेष बदलने में माहिर है और किसी भी पल खुद को छिपा लेते हैं. इसका प्रीमियर 21 अप्रैल को नेशनल ज्योग्राफिक पर होगा.

टाइगर

6/7
टाइगर

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा 'टाइगर' की कहानी को बताएंगी. यह सीरीज अंबर नाम की एक बाघिन की कहानी बताती है, जो भारत के जंगलों में अपने बच्चों को पाल रही है. यह 22 अप्रैल को डिज्नी प्‍लस पर स्ट्रीम होगी.

ब्रिगैंड्स: द क्वेस्ट फॉर गोल्ड

7/7
ब्रिगैंड्स: द क्वेस्ट फॉर गोल्ड

इटालियन सीरीज में मिशेला डी रॉसी, इवाना लोटिटो, मटिल्डा लुत्ज़ और ऑरलैंडो सिंके शामिल हैं. इसकी कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दक्षिणी इटली में लुटेरों के एक समूह में शामिल हो जाती है. यह 23 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़