Advertisement
trendingPhotos2124141
photoDetails1hindi

Crakk Screening: दोनों बेटियों और गर्लफ्रेंड संग पहुंचे अर्जुन रामपाल, मनारा चोपड़ा से विद्या मालवडे तक लगा सितारों का मेला

Crakk Screening: विद्युत जामवाल की फिल्म 'क्रैक' आज सिनेमाघरों में पहुंच गई है, लेकिन इससे एक दिन पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया. इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिरकत की. फिल्म में काम कर रहे अर्जुन रामपाल इस स्क्रीनिंग में अपनी दोनों बेटियों माहिका और मायरा के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स को भी लेकर पहुंचे.

1/9

फिल्म 'क्रैक' की स्क्रीनिंग में एक्टर अर्जुन रामपाल अपनी दोनों बेटियों और गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे. अर्जुन रामपाल ने रेड कार्पेट पर बेटियों और गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स तीनों के साथ खूब सारे पोज दिए.

2/9

अर्जुन रामपाल की बेटियों के नाम माहिका और मायरा हैं. अर्जुन रामपाल की बेटियां उनकी पहली पत्नी मॉडल मेहर जेसिया से हैं. अर्जुन रामपाल ने 1998 में सुपरमॉडल मेहर जेसिया से शादी की थी. दोनों की शादी 20 साल चली और 2019 में तलाक हो गया. 

 

3/9

अर्जुन रामपाल ने अपनी गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स के साथ भी रेड कार्पेट पर पोज दिए. मेहर से तलाक के बाद अर्जुन का अफेयर साउथ अफ्रीका की मॉडल गैब्रिएला डिमेट्रेड्स से शुरू हुआ. दोनों पिछले काफी वक्त से लिव-इन में रह रहे हैं और दोनों के दो बेटे हैं.

 

4/9

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स फिल्म 'क्रैक' की स्क्रीनिंग में काफी कैजुअल लुक में पहुंची, लेकिन ग्लैमरस लगीं. उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक कलर का ब्लेजर पहना हुआ था. 

5/9

'क्रैक' की स्क्रीनिंग में 'बिग बॉस' सीजन 17 की कंटेस्टेंट मनारा चोपड़ा, एक्ट्रेस विद्या मालवडे, एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी पहुंची. मनारा ने पैंट सूट, विद्या ने पिंक कलर की ड्रेस और क्रिस्टल ने बॉटल ग्रीन कलर की खूबसूरत आउटफिट पहना हुआ था.

6/9

फिल्म की स्क्रीनिंग में  'क्रैक' के सह-लिखित और निर्देशिक आदित्य दत्त भी पहुंचे. इस फिल्म को विद्युत जामवाल द्वारा निर्मित किया गया है. आदित्य दत्त  ने रेड कार्पेट पर अपनी पत्नी के साथ पोज दिए.

 

7/9

'क्रैक' की स्क्रीनिंग में जॉनी लीवर के बेटा और बेटी भी पहुंचे. जॉनी लीवर के बेटे जैस्सी लीवर ने इस मौके पर ऑरेंज कलर की फूलों वाली शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहनी थी. वहीं, बेटी जैमी लीवर ने ग्रे कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी.

8/9

फिल्म की स्क्रीनिंग में फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर और एक्टर इमरान हाशमी ने भी शिरकत की. अभिषेक कपूर ने ग्रे शर्ट के साथ ब्लू डेनिम पहने हुए थे. वहीं, इमरान हाशमी ब्लैक कलर के ट्रेक सूट में कैजुअल लुक में नजर आए.

 

9/9

फिल्म की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड जगत की कुछ और हस्तियां भी हौसला बढ़ाने के लिए पहुंचीं. फिल्म 'क्रैक' में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल, नोरा फतेही, एमी जैक्सन, अंकित मोहन, जैमी लीवर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़