Advertisement
trendingPhotos1995705
photoDetails1hindi

Animal Film Shooting: इस 800 करोड़ी घर में शूट हुए थे रणबीर कपूर की 'एनिमल' के कुछ सीन्स, दिल्ली के काफी पास है ये आलीशान बंगला

Animal Film Shooting: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' (Animal Film) के रिलीज होते ही दिल्ली से सटा हरियाणा का एक आलीशान बंगला काफी ज्यादा चर्चा में आ गया है. इस महल के सुर्खियों में आने की वजह 'एनिमल' फिल्म के कुछ सीन्स का वहां पर शूट होना है. अब सवाल ये उठता है कि आखिर ये आलीशान बंगला किसका और फिल्म के किस सीन्स की शूटिंग इसमें हुई है.

पटौदी पैलेस

1/5
पटौदी पैलेस

ये घर सैफ अली खान का पैतृक निवास स्थान पटौदी पैलेस है. ये पैलेस 800 करोड़ रुपये का है जो दिल्ली से थोड़ी दूरी पर स्थित है. 'एनिमल' फिल्म के रिलीज होने के बाद सैफ का ये पटौदी पैलेस लगातार चर्चा में बना हुआ है.

 

बंगला

2/5
बंगला

'एनिमल' फिल्म में एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) का जो बंगला दिखाया गया है वो पटौदी आवास ही है. इस घर में फिल्म के कई सीन्स की शूटिंग की गई है. 

 

आलीशान आवास

3/5
आलीशान आवास

ये पैलेस 1935 में पटौदी के आखिरी शासक नवाब इफ्तिखार अली खान ने बनाया था. ये महल काफी ज्यादा बड़ा और आलीशान है. इसके मेहराब, काफी महीन नक्काशी और एक बड़ा सा आंगन भी है. 

 

जमकर तारीफ

4/5
जमकर तारीफ

'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर और बॉबी देओल की जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म में इन दोनों सितारों ने इतनी बेहतरीन एक्टिंग की है कि हर तरफ इनकी ही चर्चा हो रही है. यहां तक कि दर्शक इसे रणबीर की अब तक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस भी कह रहे हैं. रणबीर के अलावा बॉबी की भी काफी तारीफ हो रही है. यहां तक कि वो पैपराजी के सामने रो पड़े.

 

बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी

5/5
बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी

'एनिमल' (Animal Film) फिल्म ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है. इस फिल्म ने सोमवार को वीड डेज में 40.06 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह से इस फिल्म का बीते चार दिनों को मिलाकर अभी तक का कुल कलेक्शन 216.64 करोड़ हुआ है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़