Advertisement
trendingPhotos2023878
photoDetails1hindi

कूल लुक में स्पॉट हुईं Animal की 'भाभी 2', रातोंरात बनीं नेशनल क्रश

Animal Film Actress Tripti Dimri: 'एनिमल' फिल्म में 'भाभी 2' के रोल में नजर आने वाली तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. तृप्ति हाल ही में मुंबई में कूल लुक में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने भी जैसे ही पैपराजी को देखा तो जमकर पोज देने लगीं. देखिए तृप्ति डिमरी के कूल लुक की फोटोज.

नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी

1/5
नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी

नेशनल क्रश बन चुकीं तृप्ति डिमरी की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ती जा रही है. चंद सीन्स ने तृप्ति को शोहरत की बुलंदियों तक पहुंचा दिया. हाल ही में रातोंरात पॉपुलर हुई एक्ट्रेस मुंबई में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने किलर पोज दिए.

 

तृप्ति का कूल लुक

2/5
तृप्ति का कूल लुक

फोटोज में तृप्ति डेनिम जींस के साथ ब्लैक कलर प्लेन शर्ट पहने नजर आईं. इसके साथ एक्ट्रेस ने अंदर ब्लैक और व्हाइट कलर का लाइनिंग में क्रॉप टॉप पहना. इस क्रॉप टॉप को पहनकर तृप्ति जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आया.

 

सिंपल क्लासी लुक

3/5
सिंपल क्लासी लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए तृप्ति ने बालों को ओपन करके सटल मेकअप किया. इसके साथ ही पैर में स्नीकर पहनकर अपने लुक को पूरा किया. तृप्ति का ये सिंपल और क्लासी लुक देखते ही देखते चर्चा में आ गया.

दिए किलर पोज

4/5
दिए किलर पोज

तृप्ति ने भी पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. इस दौरान तृप्ति के चेहरे पर स्माइल उनके लुक में और भी चांद लगाती दिखीं. आपको बता दें, तृप्ति डिमरी ने रणबीर कपूर की 'एनिमल' में जोया का रोल निभाया था.

भाभी 2

5/5
भाभी 2

इस फिल्म में तृप्ति का नंबर रणबीर के दोस्तों के फोन में 'भाभी 2' नाम से सेव दिखाया गया है. इसी के बाद से तृप्ति डिमरी के नाम से 'भाभी 2' ऐसा जुड़ा कि फैंस सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज देखते ही 'भाभी 2' कमेंट करने लगे. फिल्म में तृप्ति का रोल भले ही छोटा था लेकिन उन्होंने कुछ ऐसे सीन्स दिए जो काफी चर्चा में रहे. 'एनिमल' फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. इसमें रणबीर कपूर और तृप्ति के अलावा रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी थे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़