Advertisement
trendingPhotos2006482
photoDetails1hindi

Wedding Photos: कुणाल ठाकुर के बाद एक और 'एनिमल' एक्टर प्रणय सिंह पचौरी ने की गुपचुप शादी, कसौली में लिए सात फेरे

Animal Actor Prany Wedding: 'एनिमल' फिल्म एक्टर कुणाल ठाकुर (Kunal Thakur) के बाद इसी फिल्म के एक और एक्टर प्रणय सिंह पचौरी (Pranay Singh Pachauri) ने शादी कर ली है. प्रणय सिंह पचौरी ने अपनी लेडी लव के साथ सात फेरे लिए और धूमधाम से शादी की. ये दोनों एक साथ काफी खुश और क्यूट लगे. देखिए 'एनिमल' एक्टर की शादी की फोटोज जो लोगों का दिल जीत रही हैं.

 

प्रणय सिंह पचौरी वेडिंग

1/5
प्रणय सिंह पचौरी वेडिंग

प्रणय सिंह पचौरी 'एनिमल' फिल्म के अलावा 'द केरल स्टोरी' फिल्म में भी नजर आ चुके हैं. दूल्हा बने प्रणय फोटोज में हैवी एंब्रॉयडर्ड शेरवानी पहने दिखे. वहीं सिर पर लाल कलर की पगड़ी और गले में मोतियों का एक हार उनके लुक पर काफी सूट कर रहा है.

 

सहज कौर मैनी संग शादी

2/5
सहज कौर मैनी संग शादी

प्रणय ने अपनी लेडी लव और स्क्रीनराइटर सहज कौर मैनी संग सिख वेडिंग की है. कपल की शाही शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

पिंक कलर का लहंगा चोली

3/5
पिंक कलर का लहंगा चोली

इस खास मौके पर सहज कौर पिंक कलर का हैवी वर्क का लहंगा चोली पहने नजर आईं. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए गले में भारी चोकर हार, मांग टीका, नथ और कानो में हैवी इयररिंग्स पहने दिखीं. 

एक दूसरे में डूबे नजर आए

4/5
एक दूसरे में डूबे नजर आए

इन तस्वीरों को प्रणय ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें दोनों एक दूसरे में डूबे नजर आए. इन दोनों ने शादी 9 दिसंबर को की थी जिसकी फोटोज अब शेयर की है. ये फोटोज मंडप की है जिसमें दोनों शादी के रीति रिवाजों को करते नजर आए. इन फोटोज के सामने आते ही फैंस इस न्यूली मैरिड कपल को बधाई दे रहे हैं.

प्रणय सिंह की एंट्री फोटो

5/5
प्रणय सिंह की एंट्री फोटो

इन दोनों ने ये शादी कसौली में की है. जिसमें इन दोनों सितारों के कुछ करीबी रिश्तेदार और परिवार वाले पहुंचे. देखिए इस मौके पर प्रणय सिंह की एंट्री फोटो.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़