Advertisement
photoDetails1hindi

Ananya Panday: मिनी ड्रेस, लॉन्ग बूट्स...अनन्या ने ब्लैक कलर में दिखाया फैशन का जलवा; Photos मचा रहीं गदर

Lakme Fashion Week 2024: लैक्मे फैशन वीक का पांचवा दिन बेहद ही शानदार रहा. पांचवे दिन फैशन शो के रैंप पर शहनाज गिल, जाह्नवी कपूर-आदित्य रॉय कपूर, डायना पेंटी, अदिति राव हैदरी और अनन्या पांडे ने अपने स्टाइल का जलवा दिखाया. इस दौरान अनन्या पांडे ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में बेहद ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं. आइए, यहां देखते हैं अनन्या पांडे की लैक्मे फैशन वीक लुक वाली फोटोज...

अनन्या पांडे

1/5
अनन्या पांडे

लैक्मे फैशन वीक के पांचवे दिन अनन्या पांडे ने भी रैंप पर अपने स्टाइल का जलवा दिखाया. अनन्या पांडे ब्लैक कलर की शिमरी मिनी ड्रेस में रैंप पर वॉक करती नजर आईं. अनन्या की ड्रेस पर राइट साइड प्लेन रखी गई थी, तो लेफ्ट साइड फूलों और पत्तियों का डिजाइन बनाया गया था. 

सिजलिंग लुक

2/5
सिजलिंग लुक

अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर की सिजलिंग मिनी ड्रेस के साथ ब्लैक लॉन्ग बूट्स कैरी किए थे. फैशन शो के लिए अनन्या ने कानों में ड्रेस के साथ मैचिंग ईयरिंग्स के अलावा किसी भी तरह की हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. एक्ट्रेस ने डार्क आईमेकअप के साथ सटल लुक कैरी किया था. अनन्या ने बहुत ही लाइट ब्राउन लिपशेड से अपना लुक पूरा किया था. 

स्टाइल से लूटी लाइमलाइट

3/5
स्टाइल से लूटी लाइमलाइट

अनन्या पांडे ने सिजलिंग अवतार के लिए बालों को पोनी में स्टाइल किया था. अनन्या पांडे ने रैंप पर अपने कॉन्फिडेंस और अदाओं का जमकर जलवा दिखाया. अनन्या की लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

ग्लैमर का जलवा

4/5
ग्लैमर का जलवा

बता दें, अनन्या पांडे ने लैक्मे फैशन वीक 2023 में आदित्य रॉय कपूर के साथ रैंप वॉक किया था. लेकिन इश बार आदित्य रॉय कपूर फैशन वीक में जाह्नवी कपूर के साथ रैंप शेयर करते नजर आए. वहीं एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए फैशन शो में वॉक किया था. 

अनन्या की फिल्में

5/5
अनन्या की फिल्में

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार खो गए हम कहां फिल्म में दिखाई दी थी. एक्ट्रेस की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई थी. तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही एक बिग बजट मूवी में दिखाई देने वाली हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़