Advertisement
photoDetails1hindi

सिंपल लुक में दिखीं अनन्या, अवनीत और शोफी का दिखा ग्लैमरस अंदाज, तो पति संग नजर आईं दिव्यांका; देखें PHOTOS

Celebs Look: अक्सर ही सोशल मीडिया पर सेलेब्स की फोटोज वायरल होती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे कई कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोसल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके प्यारे लुक्स देखने को मिल रहे हैं. इन एक्ट्रेसेस में अनन्या पांडे, अवनीत कौर, दिव्यांका त्रिपाठी और सोफी चौधरी नजर आ रही हैं. वायरल हो रही फोटोज में उनके लुक्स फैंस को खूब पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनके शानदार लुक्स पर. 

अनन्या का सिंपल अवतार

1/5
अनन्या का सिंपल अवतार

अक्सर अपने शानदार अवतार को लेकर पहचाने जाने वाली अनन्या पांडे बहन अनन्या पांडे की बहन अलाना के बेबी शॉवर पार्टी में धांसू लुक में नजर आई थीं, जिसके बाद अनन्या की कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस एक दम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं और उनका ये अवतार उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है. 

अनन्या का लुक

2/5
अनन्या का लुक

हाल ही में एक्ट्रेस की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उनमें अनन्या ग्रे कलर के क्रॉप टॉप में के साथ जींस कैरी किए नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और उनके हाथ में फोन और पानी की बोटल नजर आ रही है. साथ ही अनन्या के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी नजर आ रही है, जो फैंस को खूब भा रही है. 

अवनीत कौर का धांसू अंदाज

3/5
अवनीत कौर का धांसू अंदाज

इसके अलावा वायरल हो रही तस्वीरों में अवनीत कौर भी अपने धांसू अंदाज और अवतार में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक टॉप के साथ ब्राउन पजामा और ब्लैक स्टॉल कैरी किए नजर आईं. उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही उनके हाथ में बैग नजर आ रहा है और चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान दिखाई दे रही है. 

पति संग नजर आईं दिव्यांका

4/5
पति संग नजर आईं दिव्यांका

इसके अलावा दिव्यांका त्रिपाठी भी मुंबई एयरपोर्ट पर अपने पति विवेक दहिया के साथ नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर के शर्ट और पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और ब्लैक बैली से अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है. वहीं, विवेक भी बेहद कुल लुक में नजर आ रहे हैं. 

सोफी चौधरी का ग्लैम

5/5
सोफी चौधरी का ग्लैम

सोफी चौधरी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसके एक्ट्रेस शानदार लुक कैरी किए नजर आ रही हैं और उन्होंने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक टॉप के साथ जिंस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और ब्लैक गॉग्लस पहने हुए हैं. साथ ही उनके हाथ में एक शॉपिंग बैग भी नजर आ रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़