Advertisement
trendingPhotos2136995
photoDetails1hindi

Anant-Radhika Party: आलिया, करीना, अक्षय से शाहरुख तक, जामनगर में इन सेलेब्स पर थम गईं नजरें, Inside Photos

Anant-Radhika Pre Wedding Party Day 1: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के पहले दिन की तस्वीरें सामने आ चुकी है. इन तस्वीरों में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन, करीना कपूर से लेकर सैफ अली खान और आलिया भट्ट नजर आ रहे हैं. आइए अंबानी परिवार के फंक्शन की फोटोज दिखाते हैं.

करीना कपूर और सैफ अली खान

1/9
करीना कपूर और सैफ अली खान

वैसे तो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटे की शादी से कुछ महीने पहले पैतृक घर में प्री-वेडिंग फंक्शन रखे हैं. जो 1 मार्च से 3 मार्च तक चलने वाले हैं. पहले दिन कॉकटेल पार्टी रखी जहां पर ड्रेस कोड भी था. यही वजह है कि सब ब्लैक और व्हाइट ड्रेस में नजर आए.

अजय देवगन और अक्षय कुमार

2/9
अजय देवगन और अक्षय कुमार

अजय देवगन और अक्षय कुमार की जोड़ी फिल्मों में तो आपने देखी होगी आज सामने से भी देख लीजिए. दोनों अंबानी परिवार की पार्टी में गजब दिख रहे हैं. साथ में अजय देवगन की बहन के बेटे अमन देवगन दिख रहे हैं.

शाहरुख खान

3/9
शाहरुख खान

ड्वेन ब्रावो ने शाहरुख खान संग ये तस्वीरें शेयर की हैं. किंग खान का लुक और स्वैग देखा जा सकता है. ब्रावो ने शाहरुख खान के अलावा रणवीर सिंह के साथ भी तस्वीरें पोस्ट की हैं.

10 लाख की ड्रेस

4/9
10 लाख की ड्रेस

मार्क जकरबर्ग भी वाइफ के साथ अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में नजर आए. ब्लूक सूट बूट तो वाइफ ने भी ब्लैक गाउन में गजब की अदाएं दिखीं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, मार्क की पत्नी  Priscilla Chan ने 10 लाख की ड्रेस कैरी की है.0

एमएस धोनी की पत्नी

5/9
एमएस धोनी की पत्नी

महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी धोनी दिख रही हैं. दोनों 1 मार्च की दोपहर को ही जामनगर पहुंचे हैं. वैसे तो कई क्रिकेट से जुड़ी हस्तियां पहुंची हैं. गीता बसरा से लेकर सागरिका घाटगे का अंदाज भी देखने को मिला था.

 

आलिया भट्ट

6/9
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट भी जामनगर फैमिली के साथ पहुंची हैं. रणबीर कपूर, राहा कपूर भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. आलिया का ड्रेसिंग सेंस फैंस को काफी पसंद आ रहा है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है.

नताशा पूनावाला

7/9
नताशा पूनावाला

राधिका-अनंत की कॉकटेल पार्टी में नताशा पूनावाला का अतरंगी लुक देखने को मिला है. वह एकदम डिफरेंट लुक में नजर आईं. उनकी ये ड्रेस छाई हुई है. ये फोटो खुद नताशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की है.

करीना कपूर

8/9
करीना कपूर

करीना कपूर और नताशा बेस्ट फ्रेंड हैं. कई बार वेकेशन पर तो कभी पार्टी में साथ दिखती हैं. करीना कपूर ने पहले दिन साड़ी कैरी की. 

ईशा अंबानी

9/9
ईशा अंबानी

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी काफी खूबसूरत गाउन में नजर आईं. मिसिस पीरामल ने स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया की डिजाइन ड्रेस कैरी की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़