Advertisement
trendingPhotos2320235
photoDetails1hindi

समधी के साथ मुकेश अंबानी तो दूल्हे की मम्मी नीता अंबानी पड़ीं बहू-देवरानी पर भारी, जान्हवी-मानुषी ने दिखाया खूब ग्लैमर, 'एंटीलिया' से तस्वीरें

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Function: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. 3 जुलाई 2024 को मेमारू रस्म हुई. जहां जान्हवी कपूर, मानुषी छिल्लर से लेकर ओरी जैसे सितारे भी नजर आए. वहीं पूरा अंबानी खानदान एक साथ नजर आया. मालूम हो, अनंत-राधिका की 12 जुलाई 2024 को शादी है.

 

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी, फंक्शन शुरू

1/15
मुकेश अंबानी के बेटे की शादी, फंक्शन शुरू

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई 2024 को राधिका मर्चेंट के साथ शादी कर रहे हैं. ऐसे में परिवार ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी है. मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में मेमारू रस्में हुईं जहां पूरा खानदान, रिश्तेदार और सेलेब्स नजर आए. यहां जान्हवी कपूर से लेकर मानुषी समेत कई सितारे देखने को मिले. चलिए एक एक करके सबसे शानदार तस्वीरें दिखाते हैं.

नीता अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल

2/15
नीता अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल

ये हैं अनंत अंबानी की नानी यानी नीता अंबानी की मां पूर्णिमा दलाल. वह भी परिवार के फंक्शन में नजर आईं. गुलाबी साड़ी में पूर्णिमा दलाल नजर आईं. मेमारू फंक्शन में नीता अंबानी की बहन ममता भी नजर आईं. 

दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया

3/15
दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया

मालूम हो, अनंत और राधिका का ये फंक्शन मुकेश अंबानी के मुंबई वाले लग्जरी घर एंटीलिया में हो रहे हैं. जहां कई मेहमान पहुंचे हैं. खुद नीता अंबानी ने मेहमानों का वेलकम किया. इस मौके पर एंटीलिया की बिल्डिंग को बिल्कुल दुल्हन की तरह सजाया गया है.

राधिका की जेठानी श्लोका अंबानी

4/15
राधिका की जेठानी श्लोका अंबानी

श्लोका, अंबानी परिवार की बड़ी बहू हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बड़ी बहू भी इस फंक्शन में एकदम जबरदस्त अंदाज में नजर आईं. उन्होंने भी परिवार की थीम के हिसाब से पिंक और ओरेंज शेड के आउटफिट को कैरी किया.

ईशा अंबानी के बच्चे और तस्वीरें

5/15
ईशा अंबानी के बच्चे और तस्वीरें

इस फंक्शन में सबसे प्यारी ईशा अंबानी लगी. जिन्होंने बहुत ही खूबसूरत ड्रेस पहनीं. साथ ही वह बच्चों के साथ भी पोज देती नजर आईं. मालूम हो, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के घर 19 नवंबर 2022 को जुड़वा बच्चों का जन्म हुआ. ईशा के बेटे का नाम कृष्णा और बेटी का नाम आदिया है.

मुकेश अंबानी के समधी

6/15
मुकेश अंबानी के समधी

मुकेश अंबानी समधी अजय पीरामल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. दोनों के साथ बच्चे भी हैं. मालूम हो, अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल हैं. आनंद और ईशा मुंबई में गुलीटा नाम की बिल्डिंग में रहते हैं. जिसकी कीमत 500 करोड़ बताई जाती है.

आकाश अंबानी श्लोका अंबानी और बच्चे

7/15
आकाश अंबानी श्लोका अंबानी और बच्चे

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता साथ में काफी जचते हैं. दोनों ने साथ में पैप्स को पोज दिए. दोनों की शादी साल 2019 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी.

बेटे और दामाद के साथ मुकेश अंबानी ने दिए पोज

8/15
बेटे और दामाद के साथ मुकेश अंबानी ने दिए पोज

इस तस्वीर में मुकेश अंबानी बड़े बेटे आकाश अंबानी और दामाद आनंद पीरामल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. सभी साथ में काफी खुश दिख रहे हैं.

एंटीलिया में पहुंचे ओरी

9/15
एंटीलिया में पहुंचे ओरी

ये हैं बॉलीवुड के BFF ओरी अवात्रामणि. ओरी पैप्स को पोज देते वक्त कुछ इस अंदाज में पोज देते हुए नजर आए. उन्होंने ब्लू कुर्ता और फंकी फुटवियर कैरी किए.

अनंत-राधिका के फंक्शन में मानुषी छिल्लर

10/15
अनंत-राधिका के फंक्शन में मानुषी छिल्लर

साल 2017 की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी इस पार्टी में पहुंची. उन्होंने भी थीम के हिसाब से साड़ी कैरी की. वह इस अंदाज में काफी प्यारी लग रही हैं. उनकी तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रही है.

शिखर पहाड़िया के साथ पहुंचीं जान्हवी

11/15
शिखर पहाड़िया के साथ पहुंचीं जान्हवी

जान्हवी कपूर इस पार्टी में सब पर भारी पड़ीं. उन्होंने लहंगे में बेहद खूबसूरत अवतार कैरी किया. इस पार्टी में वह बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पहुंचीं.

अनिल अंबानी की पत्नी

12/15
अनिल अंबानी की पत्नी

अनिल अंबानी और टीना अंबानी का लुक भी देख लीजिए. दोनों ने पैप्स को इस अंदाज में पोज दिया. मालूम हो टीना मुनीम एक वक्त पर हिंदी सिनेमा पर राज करती थीं. उनकी आखिरी फिल्म साल 1991 में आई थी.

वीर पहाड़िया

13/15
वीर पहाड़िया

शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया भी इस पार्टी में नजर आए. जो ब्लैक सूटबूट में काफी कूल में नजर आए.

नीता अंबानी की फोटो

14/15
नीता अंबानी की फोटो

दूल्हे की मम्मी नीता अंबानी तो हर बार की तरह इस बार भी एकदम दिलकश अंदाज में नजर आईं. उनके लुक को देख यकीन ही नहीं होता कि वह 60 साल की हो गई हैं.

राधिका मर्चेंट

15/15
राधिका मर्चेंट

अनंत की दु्ल्हनिया राधिका मर्चेंट का लुक भी देख लीजिए. वह भी काफी प्यारी लग रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़