Advertisement
trendingPhotos2320255
photoDetails1hindi

अनंत-राधिका के 'मामेरु रस्म' में सबसे खूबसूरत बनकर पहुंचीं जाह्नवी कपूर, ऑरेंज लहंगा-शॉर्ट चोली में दिखाया हुस्न का कहर

Jhanvi Kapoor Look in Anant Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा. इस मौके पर जाह्नवी कपूर रियूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पहुंचीं. एक्ट्रेस जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो उनके लुक को देखकर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ गईं. जाह्नवी इस मौके पर ऑरेंज कलर का लहंगा पहनकर पहुंचीं. फोटोज में जाह्नवी इतनी खूबसूरत लग रही हैं नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. देखिए जाह्नवी कपूर का ये सबसे खूबसूरत लुक.

जाह्नवी कपूर का खूबसूरत लुक

1/6
जाह्नवी कपूर का खूबसूरत लुक

राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन में जाह्नवी कपूर ऑरेंज कलर का लहंगा और मल्टी कलर की चोली पहनकर पहुंचीं. कंधे पर दुपट्टे को खोलकर डाला और आगे की ओर संभलते हुए बढ़ीं. एक्ट्रेस के इस लहंगे पर इतना भारी काम हुआ है जो उनके लुक को हैवी बना रहा है. 

चोकर हार पर अटकी नजर

2/6
चोकर हार पर अटकी नजर

गले में कई स्टोन और डायमंड से जड़ा चोकर हार उनके इस लुक में निखार ला रहा है. इसके साथ ही कान में भारी झुमके और चेहरे पर मासूमियत देख कर हर कोई उन पर फिदा हो गया.

 

वो गोल्डन आई मेकअप

3/6
वो गोल्डन आई मेकअप

एक्ट्रेस ने एक हाथ में चौड़ा कड़ा पहना तो दूसरा हाथ खाली रखा. एक्ट्रेस कई फोटोज में आंखें नीचे की ओर झुकाती दिखीं तो उनका गोल्डन कलर का आई मेकअप लोगों को काफी अट्रैक्ट किया.

 

दिलों पर चली छुरी

4/6
दिलों पर चली छुरी

जाह्नवी की अब जरा ये फोटो देखिए. इसमें एक्ट्रेस खिलखिलाते हुए जैसे ही आगे बढ़ी चतो उनके चेहरे की हंसी मानों लोगों के दिलों पर छुरियां चला गई. 

लुक ने बनाया दीवाना

5/6
लुक ने बनाया दीवाना

जाह्नवी ने जैसे ही इस फंक्शन में एंट्री ली तो उनके लुक का हर कई दीवाना हो गया. एक्ट्रेस ने भी कैमरा देखकर जबरदस्त पोज दिए जो पलभर में वायरल हो गए. 

राधिकी की क्लोज फ्रेंड जाह्नवी

6/6
राधिकी की क्लोज फ्रेंड जाह्नवी

बॉलीवुड सेलेब्स में राधिका मर्चेंट की जाह्नवी कपूर करीबी दोस्त हैं. सिर्फ जाह्नवी ही नहीं बल्कि उनके दोस्त शिखर पहाड़िया भी होने वाली दुल्हनिया राधिका के अच्छे फ्रेंड हैं. यहां तक कि पजामा पार्टी में भी जाह्नवी राधिका के साथ नजर आई थीं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़