Advertisement
trendingPhotos2223603
photoDetails1hindi

सिंपल लुक में अदिति राव हैदरी ने जीता दिल, अमृता फडणवीस और जैकलीन फर्नांडिज का भी दिखा दमदार स्टाइल; देखें तस्वीरें

Celebs Airport Looks: अक्सर ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के शानदार और दमदार लुक्स में फोटो-वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. ऐसे ही कुछ और फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. कुछ एयरपोर्ट से नजर आ रहे हैं तो कुछ सेलेब्स मंबई में कहीं स्पॉट हुए. चलिए नजर डालते हैं सभी के चार्मिंग अंदाज पर. 

अदिति राव हैदरी

1/5
अदिति राव हैदरी

इन दिनों अपनी मच अवेटेड सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर सुर्खियों में बनीं अदिति राव हैदरी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. जहां एक्ट्रेस ने अपने सिंपल लुक से फैंस का दिल ही जीत लिया. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट ग्रीन कलर की टी-शर्ट के साथ जींस और डार्क ग्रीन लॉन्ग जैकेट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

अमृता फड़नवीस

2/5
अमृता फड़नवीस

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी और सिंगर-एक्ट्रेस अमृता फड़नवीस भी हाल ही में मुंबई के बांद्रा में स्पॉट हुईं. इस दौरान अमृता फड़नवीस ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने इस दौरान वहां मौजूद पैप्स के साथ बात की और उनको खूब सारे पोज भी दिए. उनके इस शानदार लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. 

जैकलीन फर्नांडिस

3/5
जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी हाल ही में अपने डांस क्लासेस के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही वो गाड़ी में बैठती नजर आ रही हैं और साथ ही वहां मौजूद पैपराजी को हाथ हिला कर संबोधित करती नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

सुकृति कक्कड़ और प्रकृति कक्कड़

4/5
सुकृति कक्कड़ और प्रकृति कक्कड़

सिंगर बहने सुकृति कक्कड़ और प्रकृति कक्कड़ भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान दोनों  सिंगर बहने एक दम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं और उनका ये अंदाज उनके फैंस का दिल चुरा रहा है. जहां एक बहन व्हाइट और ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी ब्लैक टी-शर्ट और जींस में नजर आ रही हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी

5/5
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी

बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान कियारा व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जैकेट और जींस में नजर आ रही हैं तो वहीं, सिद्धार्थ भी व्हाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम जैकेट और जींस में काफी स्मार्ट लग रहे हैं. दोनों को साथ में काफी पसंद किया जाता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़