Advertisement
trendingPhotos2102869
photoDetails1hindi

दादी की साड़ी में अदा, स्टाइल से निकलीं शिल्पा, एयरपोर्ट पर दिखा ओरी से लेकर अरहान का धांसू अंदाज

Celebs Spotted At Airport: आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स के लुक्स और स्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिमको फैंस भी फॉलो करते हैं. इसके अलावा सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक भी खूब वायरल होते हैं. अक्सर ही पैपराजी सेलेब्स को एयरपोर्ट पर स्पॉट करते रहते हैं. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट से कई बड़े सेलेब्स के लुक वायरल हो रहे हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी से लेकर अदा शर्मा और मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान के बेटे अरहान खान तक नजर आ रहे हैं, जिनके धांसू लुक्स ने फैंस का ध्यान खींचा. चलिए देखते हैं स्टार्स के वायरल लुक.

दादी की साड़ी पहने नजर आईं अदा 

1/5
दादी की साड़ी पहने नजर आईं अदा 

इन दिनों अपनी 'द केरल स्टोरी' के ओटीटी रिलीज को लेकर सुर्खियों में बनीं अदा शर्मा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस क्रीम की साड़ी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये साड़ी उनकी दादी की है. इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने रेड कलर का ब्लाउज कैरी किया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने अपने बालो को खुला रखा है और वो सनग्लासेस लगाए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने लुक को सिंपल चप्पल से कंप्लीट किया हुआ है और उन्होंने साथ में एक बैग कैरी किया हुआ है. उनका सिंपल लुक फैंस को खूब भा रहा है. 

शिल्पा शेट्टी का जानदार अवतार 

2/5
शिल्पा शेट्टी का जानदार अवतार 

इन दिनों अपनी एक्शन सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली शिल्पा शेट्टी भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. एक्ट्रेस ने शानदार और जानदार लुक ने पैपराजी का खास ध्यान खींचा. इस दौरान वो व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ क्रीम कलर के पैंट कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने सिर पर व्हाइट कलर की कैप पहनी हुई है. इसके अलावा शिल्पा ने व्हाइट कलर का बैग कैरी किया हुआ और एक हाथ में उनके चश्मा नजर आ रहा है. एक्ट्रेस के इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. 

एलनाज नौरोजी का धांसू लुक 

3/5
एलनाज नौरोजी का धांसू लुक 

कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी एलनाज नौरोजी भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस धांसू लुक में नजर आईं. एलनाज नौरोजी ब्लैक की क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक पैंट और जैकेट कैरी किए नजर आए. सात ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और वो सनग्लासेस नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने स्टाइल को ब्लैक हाई हील्स के कंप्लीट किया है. एलनाज नौरोजी के फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा उन्होंने एक हाथ में बैग और दूसरे में फोन पकड़ा हुआ है. 

अरहान खान का अलग अंदाज 

4/5
अरहान खान का अलग अंदाज 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान उनका अलग सा स्टाइल देखने को मिला, जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. एयरपोर्ट पर अरहान ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आए. उनके कर्ली बालों ने उनके लुक को और शानदार बना दिया. साथ ही उन्होंने अपने बैग कैरी किया हुआ है और अपने लुक को स्पोर्ट शूज से कंप्लीट किया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने हाथों में कुछ एक्सेसरीज पहनी हुई है. 

ओरी का दमदार स्टाइल 

5/5
ओरी का दमदार स्टाइल 

अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ पोज देते हुए नजर आने वाले ओरी उर्फ ओरहान अवात्रामणि हमेशा अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जाने और पसंद किए जाते हैं. हाल ही में ओरी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. इस दौरान ओरी मरून कलर की टी-शर्ट के साथ जींस में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों की चोटी बना रखी है और एक हाथ में बैग कैरी किया हुआ है. साथ ही ओरी ने अपने लुक का स्पोर्ट शूज से कंप्लीट किया हुआ है. इसके अलावा उनके हाथ में टिकट नजर आ रहा है और चेक इन की ओर जा रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़