Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Married to Businessman: बेइंतहा खूबसूरत एक्ट्रेस ने की दो-दो शादियां, दोनों बार बिजनेसमैन पर आया दिल

Dia Mirza: हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस दीया मिर्जा की जिसकी खूबसूरती पर ना जाने कितनी ही दिल फिदा थे लेकिन सभी के दिल तोड़ दीया का दिल धड़का बिजनेसमैन के लिए.

बिजनेसमैन पर आया हर बार दिल

1/5
बिजनेसमैन पर आया हर बार दिल

दीया मिर्जा बॉलीवुड की चर्चित और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं. ये स्क्रीन पर आ जाएं तो आज भी इनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. लिहाजा जब दीया मिर्जा ने शादी की तो करोड़ों दिल टूटे थे. दीया ने पहली शादी की थी साहिल सांघा से लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक ना चल सका. शादी के बाद इनके बीच विवाद होने लगा.

बिजनेस पार्टनर से की थी पहली शादी

2/5
बिजनेस पार्टनर से की थी पहली शादी

साहिल एक बिजनेसमैन थे और काफी समय से दीया के बिजनेस पार्टनर भी थे. 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे और 2019 में दीया मिर्जा ने साहिल संग तलाक का ऐलान भी कर दिया. ये रिश्ता क्यों टूटा इस पर दीया ने कभी कुछ नहीं कहा. लेकिन दीया का दिल दोबारा धड़का तो वो भी बिजनेसमैन के लिए.

फिर वैभव रेखी संग रचाया ब्याह

3/5
फिर वैभव रेखी संग रचाया ब्याह

साहिल सांघा से तलाक के दो बाद 2021 में दीया मिर्जा फिर से शादी के बंधन में बंध गई. इस बार भी उन्हें भाया बिजनेसमैन ही. वैभव रेखी जिन्हें दिया काफी समय से जानती थीं उनके साथ दीया ने शादी कर सभी को चौंका दिया था. फरवरी, 2021 में दीया ने शादी की. वैभव भी ना सिर्फ तलाकशुदा थे बल्कि एक बेटी के पिता भी थे.

पहले से बेटी के पिता हैं वैभव

4/5
पहले से बेटी के पिता हैं वैभव

ये शादी हिंदु रीति रिवाज से हुई थी जो मुंबई में ही सिंपल अंदाज में हुई और इसमें परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद 2021 में ही दीया मां भी बनीं. उन्होंने प्री मैच्योर बेबी को जन्म दिया था जिसका नाम है अव्यान आजाद रेखी. दीया मिर्जा इस रिश्ते में काफी खुश दिखती हैं.

सौतेली बेटी संग दिखती है बॉन्डिंग

5/5
सौतेली बेटी संग दिखती है बॉन्डिंग

दीया की अपनी सौतेली बेटी संग भी कमाल की बॉन्डिंग नजर आती हैं. वो अक्सर साथ में वीडियो औऱ फोटो शेयर करती हैं. करियर की बात करें तो दीया को एक्टिंग में 2 दशक से ज्यादा हो चुके हैं और आज भी वो बॉलीवुड में एक्टिव हैं और बेहतरीन काम कर रही हैं आज भी दीया के फैंस के कमी नहीं.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़