Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss 17 में आने को तैयार Abdu Rozik, एयरपोर्ट पर नजर आए खूब एक्साइटेड

Abdu Rozik Photos: बिग बॉस 16 में नजर आए अब्दु रोजिक ने शो में खूब सुर्खियां बंटोरी. अब एक बार फिर वो भारत लौटे हैं और काफी एक्साइटेड भी हैं.

इंडिया पहुंचे अब्दु रोजिक

1/5
इंडिया पहुंचे अब्दु रोजिक

बुधवार की शाम अब्दु रोजिक को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां वो सुपर एक्साइटेड मोड में नजर आए. यूं तो अब्दु हमेशा की एक्टिव रहते हैं और खुलकर दिल की बात करते हैं लेकिन काफी समय के बाद भारत लौटे अब्दु के चेहरे की खुशी काफी कुछ बयां कर रही थीं.

दिखे खूब एक्साइटेड

2/5
दिखे खूब एक्साइटेड

अब्दु रोजिक को जैसे ही पैपराजी ने देखा तो उन्हें घेर लिया. वहीं फोटोग्राफर्स से बचने की बजाय अब्दु खुले दिल से उनसे मिले और दिल की सारी बात उन्होंने कह डाली. इस दौरान उनसे बिग बॉस में आने को लेकर सवाल किया जिस पर अब्दु ने कहा कि बिग बॉस बुलाएंगे तो वो क्यों नहीं जाएंगे.

क्या लेंगे बिग बॉस 17 में एंट्री?

3/5
क्या लेंगे बिग बॉस 17 में एंट्री?

यानि साफ है कि अब्दु बिग बॉस 17 में आने के लिए पूरी तरह रेडी हैं. बस इंतजार है उन्हें तो बिग बॉस के न्योते का क्योंकि अब्दु सलमान खान से भी मिलना चाहते हैं. दो दिन पहले खबर भी आई थी कि अब्दु जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री शो में लेंगे और इसीलिए उन्हें भारत बुलाया गया है.

 

शो में आने को हैं तैयार

4/5
शो में आने को हैं तैयार

अब देखिए...वाकई अब्दु भारत लौट आए हैं लेकिन बिग बॉस के घर में वो एंट्री लेंगे या नहीं ये देखना दिलचस्प होगा और अगर वो आए तो घर में एक अलग ही मस्ती वाला माहौल घर में फिर से देखने को मिलेगा. लेकिन ये होगा या नहीं ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा.

काम के सिलसिले में पहुंचे इंडिया

5/5
काम के सिलसिले में पहुंचे इंडिया

वहीं एयरपोर्ट पर अब्दु ने ये भी रिवील किया कि वो अपने बड़े प्रोजेक्ट के लिए इंडिया लौटे हैं और काफी एक्साइटेड हैं. अब्दु को भारत से काफी लगाव है और वो सलमान खान के बड़े फैन हैं उन्हें इंडिया में छोटे भाईजान के नाम से जाना जाता है. अब्दु एक सिंगर हैं इन्हें सबसे ज्यादा फेम बिग बॉस 16 में आने के बाद ही मिला.

ट्रेन्डिंग फोटोज़