Advertisement
trendingPhotos2298509
photoDetails1hindi

Rashifal: बुधवार को इन राशि वालों पर कृपा बरसाएंगे भगवान गणेश, झट से बनेगा हर बिगड़ा काम

19 June Rashifal: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन किया गया है. 19 जून बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित माना गया है. विघ्नहर्ता गणेश की पूजा अर्चना करने से व्यक्ति की हर बाधाएं दूर तो होती ही हैं साथ ही सुख और समृद्धि भी बनी रहती है. आइए जानते हैं कि 19 जून का दिन किस राशि के लिए शुभ रहने वाला है साथ ही किन राशियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है!

 

मेष

1/12
मेष

नौकरी करने वालों से उसके बॉस खुश रहेंगे. स्वास्थ्य को लेकर टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. वैवाहिक जीवन में पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. बिजनेस करने वालों को कोई शुभ समाचार मिलेगा जिससे मन काफी खुश रहेगा. ससुराल पक्ष में किसी मांगलिक कार्य का शुभ समाचार मिलेगा, जिसमें आप शामिल होंगे.

 

वृषभ

2/12
वृषभ

नौकरी करने वाले अपने बॉस की गैरमौजूदगी में काफी खुश रहेंगे. सेहत को लेकर कोई टेंशन ना लें. बिजनेस करने वाले निवेश करने से पहले विचार जरूर करें. युवा वर्ग को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

 

मिथुन

3/12
मिथुन

नौकरी करने वालों से बॉस खुश हो कर उसका प्रमोशन भी कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन में पार्टनर के साथ बहस हो सकती है. सेहत को लेकर पेट में गड़बड़ी हो सकती है. युवा अपनी पढ़ाई को लेकर अलर्ट रहें. गाड़ी चलाने समय सतर्क रहें.

 

कर्क

4/12
कर्क

नौकरी वालों का समय पर सारा कार्य खत्म हो जाएगा. मौसम की वजह से यदि सेहत में कोई बदलाव आया है तो उसमे सुधार आ जाएगा. किसी ऐसे मेहमान का आगमन होगा जिससे कि मन खुश रहेगा. बिजनेस करने वालां को कड़ी महेनत से सफलता हासिल होगी. किसी धार्मिक कार्य में शामिल होंगे. छात्रों को श्री लक्ष्मी नारायण नमः का जाप करना चाहिए ताकि धन संबंधी परेशानी दूर हो.

 

सिंह

5/12
सिंह

नौकरी करने वालों के लिए कल का दिन तनाव भरा रहेगा. स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर के चक्कर लग सकते हैं. बिजनेस को लेकर लंबा घाटा हो सकता है. किसी को उधार देने से बचें. हो सके तो शाम के समय में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. प्रेम संबंधों में वाणी पर कंट्रोल रखें.

 

कन्या

6/12
 कन्या

नौकरी बदलने वाले थोड़ा सब्र रखें इसमें थोड़ा और समय लग सकता है. सेहत को लेकर कोई टेंशन लेने की आवश्यकता नहीं है. परिजनों में से किसी की बीमारी को लेकर आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. युवा वर्ग किसी गरीब की मदद करेंगे तो उसकी दुअस उसे अवश्य लगेगी.

 

तुला

7/12
 तुला

नौकरी करने वालों को तरक्की के अवसर मिलेंगे. सेहत को लेकर सावधान रहें. पेट में दर्द या फिर पैर में चोट लग सकती है. पार्टनर के साथ बिजनेस करने वाले तालमेल बनाकर चलें. युवा वर्ग वाणी पर कंट्रोल रखें. परिवार में मांगलिक कार्य का आयोजन होगा. प्रेम संबंधों में पार्टनर के साथ लंच पर जा सकते हैं.

 

वृश्चिक

8/12
 वृश्चिक

नौकरी में सीनियर से डांट सुनने को मिल सकती है. गर्मी से बच कर रहने की आवश्यकता है. बिजनेस आपके अनुसार चलेगा. छात्राओं को पढ़ाई को लेकर अलर्ट रहना होगा. वैवाहिक जीवन में बहस हो सकती है, जिससे तनाव की स्थिति पैदा होगी.

 

धनु

9/12
 धनु

नौकरी करने वालों की अपनी सहकर्मी के साथ बहस हो सकती है. सेहत को लेकर ध्यान रखें. बिजनेस करने वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा. परिजनों के साथ बहस हो सकती है. युवा वर्ग अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें.

 

मकर

10/12
 मकर

नौकरी में मान सम्मान मिलेगा. सेहत को लेकर लंबे समय से कोई बीमारी से परेशान थें तो उसमें अब आराम मिलेगा. बिजनेस करने वालों को तरक्की के अवसर मिलेंगे. परिजनों से शुभ समाचार मिल सकता है. प्रेम संबंधों में तनाव की स्थिति पैदा होगी.

 

कुंभ राशि

11/12
 कुंभ राशि

नौकरी करने वालों को काफी काम रहेगा जिससे थकान महसूस करेंगे. लाइफ पार्टनर की सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. बिजनेस को बढ़ाने के लिए मेहनत करें कामयाबी हासिल होगी. छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देना होगा.

 

मीन राशि

12/12
मीन राशि

ऑफिस में आपके कार्य को सभी सराहेंगे. सेहत का ध्यान रखें. बिजनेस करने वालों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. समाज के लिए कोई कार्य कर रहे हैं तो उसमें मान सम्मान मिलेगा. किसी मेहमान का आगमन हो सकता है.प्रेम संबंध में पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़