trendingPhotos1987560
photoDetails1hindi

5 बार जीता नेशनल अवॉर्ड, 110 से ज्यादा फिल्मों में काम, पंकज त्रिपाठी के साथ बॉलीवुड डेब्यू को तैयार

Pankaj Tripathi Kadak Singh: 5 बार नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस पंकज त्रिपाठी के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. बांग्लादेशी एक्ट्रेस जया अहसान ने 110 से अधिक फिल्मों में काम कर किया है. 'कड़क सिंह' उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है.

'कड़क सिंह' है पहली बॉलीवुड फिल्म

1/7
'कड़क सिंह' है पहली बॉलीवुड फिल्म

पंकज त्रिपाठी अपनी अपकमिंग फिल्म 'कड़क सिंह' से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म का एक दिलचस्प ट्रेलर जारी किया. इसी के साथ फैन्स इस फिल्म के लिए बेताब हो गए. फिल्म में 5 बार की नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेत्री भी हैं, जिन्होंने 110 से अधिक फिल्मों में काम किया है और अब बॉलीवुड में पंकज त्रिपाठी के साथ डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

पंकज त्रिपाठी के साथ करने जा रही डेब्यू

2/7
पंकज त्रिपाठी के साथ करने जा रही डेब्यू

वह एक बांग्लादेशी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कई भारतीय बंगाली फिल्मों में काम किया है और अब वह अपनी पहली हिंदी फिल्म 'कड़क सिंह' में अभिनय करेंगी. यह अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि जया एहसान हैं. बांग्लादेश के ढाका में जन्मीं जया अहसान ने रवीन्द्र संगीत में डिप्लोमा किया है और वह एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायिका हैं.

करियर की शुरुआत मॉडलिंग के साथ

3/7
करियर की शुरुआत मॉडलिंग के साथ

जया अहसान ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की और फिर शाहिदुल हक खान द्वारा लिखित पंचोमी नामक अपने पहले टेलीविजन शो के साथ अभिनय में कदम रखा. अभिनेत्री ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया और अपने अभिनय से अपनी पहचान बनाई. 

 

5 बार जीत चुकीं हैं बांग्लादेश नेशनल अवॉर्ड

4/7
5 बार जीत चुकीं हैं बांग्लादेश नेशनल अवॉर्ड

इसके बाद जया अहसान ने फिल्मों में कदम रखा और अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित किया. उन्होंने 5 बार बांग्लादेश नेशनल अवॉर्ड जीते हैं. उन्होंने मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपनी पहली फिल्म 'गुरिल्ला' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का पहला नेशनल अवॉर्ड जीता. उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म, चोरबली (2012) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का दूसरा नेशनल अवॉर्ड जीता.

ईरानी फिल्म में भी किया काम

5/7
ईरानी फिल्म में भी किया काम

जया अहसान की कुछ अन्य फिल्में जिनके लिए उन्होंने नेशनल अवॉर्ड्स जीता, वह हैं- जीरो डिग्री, डेबी और ब्यूटी सर्कस.  इतना ही नहीं, उन्होंने 'फरिश्ता' नाम की एक ईरानी फिल्म में भी काम किया है, जिसे IFFI 2023 में प्रदर्शित किया गया.

पंकज त्रिपाठी के साथ डेब्यू से खुश

6/7
पंकज त्रिपाठी के साथ डेब्यू से खुश

एक्ट्रेस अब पंकज त्रिपाठी के साथ फिल्म 'कड़क सिंह' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार जया अहसान काफी खुश हैं. यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है. इस अनुभव पर उन्होंने कहा, ''यह मेरी पहली हिंदी भाषा की फिल्म है और जैसा कि कहा जाता है हजारों मील की यात्रा एक कदम से शुरू होती है.'' कड़क सिंह मेरा पहला कदम है. यह एहसास वास्तव में अनोखा है और मैं इसका आनंद ले रही हूं.''

8 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म

7/7
8 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म

'कड़क सिंह' एक थ्रिलर है, जिसका निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी और जया अहसान के अलावा पार्वती थिरुवोथु, संजना सांघी और दिलीप शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 8 दिसंबर को जी5 पर रिलीज होने वाली है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़