trendingPhotos1987578
photoDetails1hindi

Bollywood Celebs Bad Habits: किसी का हिलता रहता है पैर, कोई करता रहता है नेल बाइट..

Bollywood Celebrities: आदत तो आदत है वो भला इंसान देखकर तो नहीं आती. बॉलीवुड में कई सेलेब्स हैं जिन्हें कई तरह की बुरी आदतें हैं जो उनके रूटीन में शुमार हो चुकी हैं और वो चाहकर भी उनसे पीछा नहीं छुड़ा पा रहे.  

 

आमिर को पसंद नहीं नहाना

1/5
आमिर को पसंद नहीं नहाना

Aamir Khan: यूं तो आमिर खान हैं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट लेकिन उन्हें भी एक बुरी आदत है वो है रोज ना नहाने की. दरअसल, आमिर खान को रोज रोज नहाना पसंद नहीं है. खासतौर से उस दिन जब उन्हें कहीं जाना ना हो और उनकी छुट्टी हो उस दिन वो बिना नहाए ही आराम करना पसंद करते हैं.

करीना चबाती हैं नाखून

2/5
करीना चबाती हैं नाखून

Kareena Kapoor: करीना कपूर को आदत है नाखून कुतरने की. वो भी इतनी बुरी कि कई बार उन्हें खास मौकों के लिए नकली नाखून लगवाने पड़ते हैं क्योंकि वो अपने नाखूनो को स्टाइल से बढञने ही नहीं देतीं और हमेशा नेल बाइट करती रहती हैं.

बार-बार हाथ पैर धोने की है आदत

3/5
बार-बार हाथ पैर धोने की है आदत

Sunny Leone: जी हां....सिर से पांव तक टिप टॉर रहने वालीं सनी लियोन भी बुरी आदत की शिकार हैं और ये आदत है बार-बार हाथ धोने की. वो हर 15 मिनट में पैर और हाथ धोने की आदत से परेशान हो चुकी हैं क्योंकि इससे उनका काम अक्सर देरी से होता है.

जूतों से है किंग खान को प्यार

4/5
जूतों से है किंग खान को प्यार

Shahrukh khan: किंग खान अपने जूतों को लेकर इतना ऑब्सेसिव हैं कि उन्हें बेड तक पर लेकर सो जाते हैं और यही उनकी बुरी आदत है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जूतों से उनका लगाव काफी पुराना है. और ये प्यार कम होने का नाम ही नहीं ले रहा.

जॉन क्यों हिलाते रहते हैं पैर?

5/5
जॉन क्यों हिलाते रहते हैं पैर?

John Abraham:जॉन अब्राहम को आदत है कि वो बैठते हैं तो भी अपने पांव को हिलाते रहते हैं. इस आदत को वो काफी समय से दूर करना चाह रहे हैं लेकिन ये हो ही नहीं पा रहा. जॉन अपनी फिल्मों से ज्यादा फिजिक को लेकर चर्चा में रहते हैं लेकिन ये भी एक बुरी आदत से पीछा छुड़ाना चाहते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़