PAK में बवाल: एरिका रॉबिन बनी पहली मिस यूनिवर्स पाकिस्तान, सरकार ने दिए जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow11874907

PAK में बवाल: एरिका रॉबिन बनी पहली मिस यूनिवर्स पाकिस्तान, सरकार ने दिए जांच के आदेश

पाकिस्तान में 'मिस यूनिवर्स पाकिस्तान' नामक प्रतियोगिता को लेकर बवाल मच गया है. मालदीव के एक रिजॉर्ट में हुए इस इवेंट में कराची की रहने वाली 24 वर्षीय मॉडल एरिका रॉबिन विनर बनी है.

PAK में बवाल: एरिका रॉबिन बनी पहली मिस यूनिवर्स पाकिस्तान, सरकार ने दिए जांच के आदेश

पड़ोसी देश पाकिस्तान में 'मिस यूनिवर्स पाकिस्तान' नामक प्रतियोगिता को लेकर बवाल मच गया है. मालदीव के एक रिजॉर्ट में हुए इस इवेंट में कराची की रहने वाली 24 वर्षीय मॉडल एरिका रॉबिन विनर बनी है. इस पर पाकिस्तान की केयर टेकर सरकार काफी नाराजगी जाहिर की है. इतना ही नहीं, सरकार ने जांच के आदेश भी दे दिए हैं. 

बीते गुरुवार को एरिका रॉबिन को विनर का ताज पहनाया गया और अब वह इस साल के अंत में अल साल्वाडोर में होने वाली मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करेंगी. कार्यवाहक सूचना और प्रसारण मंत्री मुर्तजा सोलांगी ने सोशल मीडिया पर एक स्पष्टीकरण जारी किया कि पाकिस्तान सरकार और देश का प्रतिनिधित्व देश और सरकारी संस्थानों द्वारा किया जाता है. हमारी सरकार ने ऐसी किसी भी इवेंट के लिए किसी भी गैर-राज्य और गैर-सरकारी व्यक्ति या संस्था को नॉमिनेट नहीं किया है.

विनर बनने के बाद क्या बोली एरिका रॉबिन
मिस यूनिवर्स पाकिस्तान की विनर बनने के बाद एरिका रॉबिन ने कहा कि यह खिताब जीतकर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं और मैं पाकिस्तान की सुंदरता को दुनिया भर में उजागर करना चाहती हूं. पाकिस्तान की एक खूबसूरत संस्कृति है, जिसके बारे में मीडिया कभी बात नहीं करता. उन्होंने आगे कहा कि मैं हर किसी को हमारे देश का दौरा करने के लिए आमंत्रित करना चाहूंगी.

फाइनल में रॉबिन ने 4 प्रतियोगियों को हराया
दरअसल, इस प्रतियोगिता के लिए 200 कंटेस्टेंट्स में से पांच प्रतियोगियों को फाइनलिस्ट के रूप में चुना गया था. इसमें हीरा इनाम (24 वर्षीय), जेसिका विल्सन (28 वर्षीय), एरिका रॉबिन (24 वर्षीय), मलिका अल्वी (19 वर्षीय) और सबरीना वसीम (26 वर्षीय) थीं. इन पांचों ने मिस यूनिवर्स पाकिस्तान से पहले 'द पावर इन मॉडेस्टी' शीर्षक से एक फोटो शूट भी किया था.

Trending news