Zomato Online Delivery: अंकिता ने ऐसा क्या किया कि जोमैटो हो गया परेशान, ट्वीट करके लिखना पड़ा- बस करो
Advertisement
trendingNow11807866

Zomato Online Delivery: अंकिता ने ऐसा क्या किया कि जोमैटो हो गया परेशान, ट्वीट करके लिखना पड़ा- बस करो

Zomato Online Delivery: जोमैटो ने भोपाल की अंकिता से अपने एक्स बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी (COD) पर खाना भेजने से मना करने का अनुरोध किया. ऐसा इसलिए है क्योंकि अंकिता का एक्स बॉयफ्रेंड खाने के लिए पेमेंट करने से इनकार कर रहा है.

 

Zomato Online Delivery: अंकिता ने ऐसा क्या किया कि जोमैटो हो गया परेशान, ट्वीट करके लिखना पड़ा- बस करो

Zomato Viral Tweet: जोमैटो ने भोपाल की अंकिता से अपने एक्स बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी (COD) पर खाना भेजने से मना करने का अनुरोध किया. ऐसा इसलिए है क्योंकि अंकिता का एक्स बॉयफ्रेंड खाने के लिए पेमेंट करने से इनकार कर रहा है. ज़ोमैटो ने अपने ट्वीट में लिखा, "भोपाल की अंकिता, कृपया अपने एक्स बॉयफ्रेंड को COD पर खाना भेजना बंद करें. यह तीसरी बार है जब वह भुगतान करने से इनकार कर रहा है!" जोमैटो के इस ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड को बेवकूफ कहा तो कुछ ने जोमैटो को 'हंसी का पात्र' बताया.

जोमैटो ने ट्वीट करके अंकिता से की रिक्वेस्ट

जोमैटो का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है और इसे अब तक लाखों लोगों ने देखा है. सोशल मीडिया पर अपने मजेदार ट्वीट से फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो ने एक बार फिर अपने ट्वीट से इंटरनेट पर हलचल मचा दी. जोमैटो ने 'भोपाल की अंकिता' से आग्रह किया कि वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजने से बचें. यह रिक्वेस्ट तब आई जब एक्स बॉयफ्रेंड ने डिलीवरी के लिए पेमेंट करने से बार-बार इनकार दिया. इस कहानी में दिलचस्प मोड़ यह है कि क्या अंकिता वास्तव में मौजूद है या वह केवल जोमैटो द्वारा तैयार किया गया एक काल्पनिक कैरेक्टर है.

 

 

नेटिजन्स को जोमैटो का यह ट्वीट काफी पसंद आया

जोमैटो की यह ट्वीट नेटिजन्स को खूब पसंद आई. कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन देने के लिए कमेंट बॉक्स का सहारा लिया और यहां तक कि खुद भी वही तरकीब आजमाने पर विचार किया. एक यूजर ने कहानी में एक मोड़ जोड़ते हुए यह सुझाव दिया कि अंकिता पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड का पैसा बकाया होगा. लेकिन मजाक यहीं नहीं रुका. एक यूजर ने जोमैटो द्वारा एक अनूठी सर्विस शुरू करने का आइडिया भी दिया.

Trending news