Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 22 October 2022
Advertisement

Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 22 October 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में...

Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 22 October 2022

1. यहां निकली अनोखी नौकरी, सैलरी है 40 लाख..फिर भी अप्लाई नहीं कर रहे लोग Click here to read full story
Job In Newzealand: खास बात यह है कि विभाग के तमाम प्रचार प्रसार के बावजूद भी इस नौकरी के लिए अभी तक सिर्फ तीन आवेदन आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया कि इसीलिए इस नौकरी में मोटी सैलरी दी जा रही है.

2. जब दुल्हन ने शादी के जोड़े में मचाई ऐसी उछल-कूद, Video देख लोगों को लगा जोर का झटका! Click here to read full story
Indian Wedding: सोशल मीडिया पर शादियों के एक से बढ़कर एक वीडियोज शेयर (Share) किए जाते हैं. इस वीडियो में दुल्हन को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. दुल्हन शादी के जोड़े (Wedding Dress) में ही...

3. छोटे बच्चे ने लिपस्टिक से रंग दी पूरी कार, फिर ऐसे भागा कि पकड़ में ना आया Click here to read full story
Car Video: इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है. सबसे खास बात यह है कि लिपस्टिक लगाने के बाद जैसे ही वह किसी के आने की आहट सुनता है, बड़ी तेजी से भागने लगता है. उसकी यह हरकत देखने लायक है.

4. मां ने बेटी को दिया ऐसा धोखा, बॉयफ्रेंड के साथ ही चलाया चक्कर और फिर... Click here to read full story
Mother Daughter: इंटरनेट पर एक लड़की ने जब अपने साथ हुए किस्से के बारे में बताया तो लोगों (Users) के होश ही उड़ गए. इस लड़की की मां ने अपनी बेटी को ऐसी हैरान कर देने वाली सच्चाई बताई कि लड़की हक्की-बक्की (Shocked) रह गई. 

5. हवा में उड़ सकता है ये सांप! इंसानों को देखकर घबरा जाता है और फिर... Click here to read full story
Snakes Can Fly: क्या आप ऐसे सांपों के बारे में जानते हैं जो आसमान में उड़ने (Flying) की क्षमता रखते हैं. दरअसल कुछ सांप चिड़िया की तरह हवा में उड़ सकते हैं. यकीन नहीं होता तो ये खबर (News) जरूर पढ़िए...

6. महिला के घर में मिले एक लाख कॉकरोच और 300 जानवर, इस जुर्म में हुई अरेस्ट Click here to read full story
Lady with Animals: उस पर आरोप है कि उसने जानवरों पर बहुत जुल्म ढाए हैं. हालांकि महिला की गिरफ्तारी के बाद उसके दोस्तों ने उसका बचाव किया है और कहा कि वह जानवर प्रेमी है इसलिए उसने इकट्ठा किया है वह गलत नहीं कर सकती है.

7. बच्ची के ऊपर चढ़ गई कार फिर भी बची, वायरल हुआ खौफनाक वीडियो Click here to read full story
Viral Video: इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया गया जमकर वायरल हो गया. लोग बच्ची के माता पिता के ऊपर भड़क गए. वहीं एक ने लिखा कि यह बच्ची मरते-मरते बच गई

8. जब ट्रैफिक पुलिस ने एक पुलिसवाले का ही काट दिया चालान, जानिए फिर क्या हुआ Click here to read full story
Viral Photo: ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने अपनी ईमानदारी की जबरदस्त मिसाल पेश की और अपने विभाग के पुलिसकर्मी को ही चालान थमा दिया. वायरल तस्वीर में दोनों के चेहरे पर मुस्कान दिख रही है. 

9. हरे-भरे पेड़ों के बीच में छिपा बैठा है खतरनाक सांप, ढूंढने में याद आ जाएगी नानी! Click here to read full story
Optical Illusion Of Snake: क्या आप इस तस्वीर में छिपे हुए खतरनाक सांप को 17 सेकंड में ढूंढ सकते हैं? हर कोई ऐसा करने में (Solve Puzzle) सक्षम नहीं होगा लेकिन आपको कम से कम एक बार जरूर कोशिश करनी चाहिए.

10. इस लड़के ने ऐसा 'राकेट लॉन्चर' बनाया, रॉकेट छोड़ते ही आसमान में मची धूम Click here to read full story
Rocket Launcher: इस लॉन्चर की खास बात यह है कि लड़के ने इसे घर पर ही बनाया और इसे एक जगह से दूसरी जगह आसानी से ले जाया सकता है. इस लड़के ने पिछले दिनों भी पटाखे फोड़ने को लेकर एक शानदार वीडियो बनाया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news