Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 20 October 2022
Advertisement

Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 20 October 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में...

Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 20 October 2022

1. दुल्हन ने दादाजी का हाथ पकड़कर यूं किया डांस, फूट-फूटकर रोने लगे तो यूं कराया चुप Click here to read full story
Bride Dance With Grandfather: दुल्हन अपना घर छोड़कर पति के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करती है. और जब अंत में दुल्हन के जाने का समय आता है, तो कोई उसे रोक नहीं सकता और विदाई में सभी के आंखों में आंसू के अलावा कुछ नहीं होता.

2. अपने खून के बदले फोन खरीदना चाहती थी नाबालिग, ब्लड बैंक पहुंची तो चौंके अधिकारी Click here to read full story
Minor Girl: लड़की अपने घर से यह कहकर निकली थी कि वह ट्यूशन पढ़ने जा रही है. उसने अपनी साइकिल बस स्टैंड पर छोड़ दी और वहां से बस पकड़कर दूसरे जिले में पहुंच गई और ब्लड बैंक में अपना खून देने की बात करने लगी.

3. इस लड़की के हाथ में छिपी है एक गलती, 10 सेकंड में ढूंढकर बताइए Click here to read full story
Picture Puzzle: इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग कयास लगाने कि क्या गड़बड़ है. आप ऐसा कर ले जाते हैं तो आप जीनियस कहलाएंगे. हालांकि आगे हम बता रहे हैं कि इसमें क्या गड़बड़ी है.

4. मटन बनाने को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा, बीच-बचाव में पड़ोसी की मौत हो गई Click here to read full story
Couple Fight: पति ने पड़ोसी को ऐसा मारा कि उसकी मौत हो गई. पत्नी के ही बयान के आधार पर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. कुछ घंटों बाद पुलिस ने आरोपी को ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया. 

5. PCS Exam में चौथी रैंक लाकर स्टूडेंट ने मां का सपना किया पूरा, पिता ने कही दिल छू लेने वाली बात Click here to read full story
PCS Success Story: निशांत के पिता ने बताया कि कई बार अटेम्प्ट में इंटरव्यू तक सिलेक्शन हुआ है. इस बार निशांत की चौथी रैंक आई है. निशांत के जुड़वा बड़े भाई सुशांत भी तैयारी कर रहे हैं.

6. मां का सपना पूरा करना चाहते थे दो बेटे, 100KM दूर आए; कंधे पर बैठाकर पहाड़ों पर चले; आखिर में दिखा ऐसा नजारा Click here to read full story
Mother Elikutty Paul:  यह फूल 12 सालों में केवल एक बार ही खिलता है. कोट्टायम जिले के मुत्तुचिरा की रहने वाली 87 वर्षीय एलिकुट्टी पॉल (Elikutty Paul) ने अपने एक बेटे से कहा कि वह इडुक्की के पड़ोसी जिले में खिले दुर्लभ फूलों को देखना चाहती हैं.

7. फ्लाइट के बिजनेस क्लास में निकला सांप, यात्रियों में मचा हड़कंप और फिर.. Click here to read full story
Newark Airport: सांप निकलते ही यात्रियों में हड़कंप मच गया. सांप पकड़ने के बाद सभी यात्रियों को उनके सामान के साथ फ्लाइट से बाहर निकाला गया और फिर पूरी फ्लाइट की तलाशी ली गई.

8. Tweet करने पर 72 साल के बूढ़े शख्स को मिली 14 साल की सजा, गलती से भी न करें ऐसा Click here to read full story
Saudi Arabia Tweets: बेटे का आरोप है कि फ्लोरिडा के एक रिटायर्ड प्रोजेक्ट मैनेजर को सऊदी अरब में 16 साल तक जेल की सजा दी गई और अमेरिका से सऊदी सरकार की आलोचना करने वाले ट्वीट्स के कारण उन्हें प्रताड़ित किया गया.

9. किसान को अचानक आया कार्डियक अरेस्ट, पास खड़े पुलिस वाले ने ऐसे बचा दी जान Click here to read full story
Sudden Death: इसका वीडियो खुद आंध्र प्रदेश पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. इसमें दिख रहा है कि कैसे पुलिसवाले ने तत्काल अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए किसान की जान बचा ली.

10. Graduate गैस वाला! शख्स रह गया हैरान जब घर पर LPG लेकर पहुंचा Delivery Boy, बताई अपनी मजबूरी Click here to read full story
Gas Delivery Boy: एजेंट की कहानी को लिंक्डइन 42,000 से अधिक लाइक्स मिले और 500 से अधिक यूजर्स द्वारा शेयर किया गया है. हालांकि, यह पोस्ट देश में मौजूद नौकरी के माहौल और कई युवाओं की जमीनी हकीकत के बारे में बतलाता है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news