Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 17 October 2022
Advertisement

Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 17 October 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में...

Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 17 October 2022

1. साइकिल के पिछले टायर के सहारे पोल पर खड़ा हो गया शख्स, दिखाया गजब का स्टंट Click here to read full story
Viral Video: इस वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो में शख्स की स्टंटबाजी देखकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वीडियो में शख्स का स्टंट बहुत ही जबरदस्त है. 

2. इस कंपनी का सैलरी पैकेज जानकर रह जाएंगे दंग, महज दो महीने में कर्मचारी बने करोड़पति! Click here to read full story
Job Opportunities: साऊदी अरब एक प्रोजेक्ट के तहत कर्मचारियों को अमेरिकी कंपनियों से भी ज्यादा सैलरी (Salary) दे रहा है. इस प्रोजेक्ट की शुरुआत 2017 में की गई थी और इसका नाम नियोम (Neom) है.

3. शादीशुदा शख्स कर रहा था दूसरी शादी, पत्नी को लगी भनक तो कर डाला ऐसा काम Click here to read full story
Husband Wife Fight: बालाघाट जिले में वारासिवनी स्थित बौद्ध विहार में उस समय विवाद की स्थिति बन गई, जब एक शादीशुदा युवक पहली पत्नी (Husband Wife Fight) से तलाक लिए बगैर दूसरी शादी कर रहा था.

4. बॉयफ्रेंड समझकर ऑनलाइन चैट करती रही, पहली डेट पर मिलने गई तो उड़े होश Click here to read full story
Online Dating: हैरानी की बात यह है कि इन छह महीनों ने दोनों ने एक दूसरे की आवाज भी नहीं सुनी और ना ही दोनों ने एक दूसरे को वीडियो कॉल की. जब भी वह लड़की वीडियो कॉलिंग के लिए कहती तो भी बात नहीं हो पाती.

5. स्कूल बस में ऐसी जगह से निकला खतरनाक अजगर, वायरल Video देखकर भी नहीं होगा यकीन! Click here to read full story
Snake In Bus: इस खतरनाक वीडियो को देखकर बहादुर से बहादुर लोगों के पसीने छूट जाएंगे. आपको बता दें कि ये वीडियो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली की एक स्कूल बस का है. 

6. बाज की नजर और तेज दिमाग! दोनों फोटो में 6 Differences ढूंढने वाला कहलाएगा Genius Click here to read full story
Brain Teasers: सोशल मीडिया पर एक गेम लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इन दोनों फोटो (Trending Photo) में कुछ डिफरेंसेज छिपे हुए हैं और इन्हें पहचान पाना हर किसी के बस की बात नहीं है. 

7. फ्लाइट उड़ते ही महिला को आ गया हार्ट अटैक, मौत के बाद इमरजेंसी लैंडिंग Click here to read full story
Karachi Airport: कराची के जिन्ना एयरपोर्ट पर डॉक्टरों ने कन्फर्म किया कि महिला की मौत हार्ट अटैक से हुई है. इसके बाद सेम फ्लाइट से महिला के शव को फिलीपींस भेज दिया गया. फिलहाल इस मामले की एक जांच बाकी है.

8. इस देश में लोग अब खाना शुरू करेंगे कीड़े मकौड़े, सरकार बना रही नियम! Click here to read full story
Singapore Food: ऐसा पहले से ही कई देशों में है और इनका सेवन हो रहा है. यह तर्क भी दिया जाता रहा है कि खाने वालों की आबादी बढ़ती जा रही है. उन कीड़ों का सेवन हो सकता है जिनमें पोषक तत्व ज्यादा रहता है. 

9. बिना पैसे दिए ही बंदे ने कर दी पेमेंट! खाते में पहुंचा पूरा पैसा, शॉप ओनर का चकराया दिमाग Click here to read full story
Payment Method: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अजब-गजब वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस वीडियो (Trending Video) में शख्स का खुराफाती दिमाग देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

10. लिफ्ट के गेट में ऐसा फंसा शख्स कि गर्दन कटते-कटते बची, वायरल हुआ वीडियो Click here to read full story
Viral Video: इसका वीडियो देखने से लग रहा है कि शायद इस लिफ्ट का ऊपर वाला हिस्सा अचानक गिर जाता है और शख्स को पता नहीं चल पाता है. हैरान करने वाली बात यह है कि यह हिस्सा तब गिरता है जब लिफ्ट चल रही होती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news