Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 10 October 2022
Advertisement

Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 10 October 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में...

Zee News Select: ट्रेंडिंग की 10 बड़ी खबरें, सिर्फ एक क्लिक में यहां पढ़ें | 10 October 2022

1. करवाचौथ पर पत्नियों की शॉपिंग पर लगी रोक! बारिश में पतियों की हुई मौज Click here to read full story
Karwa Chauth 2022: महिलाओं के लिए इस बार का करवा चौथ कुछ फीका नजर आ रहा है. मान्यताओं के मुताबिक कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को करवा चौथ का व्रत महिलाएं रखती हैं. इस साल करवा चौथ का व्रत 13 अक्टूबर को रखा जाएगा.

2. भारत में यहां है अनोखा मंदिर, जहां पर पिछले 1000 साल से हो रही बिल्ली की पूजा! Click here to read full story
Bizarre Temple In India: कर्नाटक (Karnataka) में एक ऐसा अनोखा मंदिर (Weird Temple In India) है, जहां बिल्ली की पूजा की जाती है. जी हां, ऐसा कहा जाता है कि इस मंदिर में पिछले 1000 साल से बिल्ली की पूजा की जा रही है.

3. यहां कब्र से हड्डियां निकालकर बेच रहे लोग, चौंकाने वाला कारण सामने आया Click here to read full story
Digging Grave: लाइव साइंस ने बताया कि यह मामला ब्रिटेन में ही एक बार और आ चुका है. बताया गया है कि इन खोपड़ियों और अन्य मानव अवशेषों को ऑनलाइन काला बाजारी में बेच दिया जाता है.

4. अचानक कोमा से बाहर आई नर्स बोली- भगवान से मुलाकात हुई, डॉक्टर को दिया है प्रूफ! Click here to read full story
Nurse In Coma: कोमा से वापस आने के बाद वह एकदम स्वस्थ हो गई और उठ गई. इतना ही नहीं उसने बताया कि कोमा के दौरान उसकी दादी की आत्मा भी अचानक प्रकट हुई और उसे शांत रहने के लिए कहकर आश्वस्त किया.

5. Tina Dabi की बहन ने दीदी-जीजू के संग शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लिखी दिल छू लेने वाली बात Click here to read full story
IAS Tina Dabi: टीना डाबी (Tina Dabi) के अलावा उनकी बहन रिया डाबी (Ria Dabi) ने भी पिछले साल 2021 बैच में यूपीएसी क्वालिफाई किया था. दोनों बहनों ने ही आईएएस एग्जाम क्वालिफाई करके एक अच्छे पद पर पहुंच गए हैं.

6. 11 महीने से चल रही 832 पहियों की ये गाड़ी, मंजिल अभी भी दूर Click here to read full story
Pachpadra Refinery News: गुजरात पोर्ट से रवाना हुए दो ट्रेलर की स्पीड इन दिनों सुर्खियों में है. ये ट्रेलर पिछले 11 महीने से सफर में हैं लेकिन फिर भी अपनी मंजिल पर पहुंच नहीं सके हैं.

7. झमाझम बारिश में निकली बारात, रिश्तेदारों ने सड़क पर भीगते हुए जमकर किया डांस Click here to read full story
Wedding In Rain: दिल्ली समेत कई शहरों में बिल्डिंग व दीवारें ढह गईं. इसमें कई लोगों को भारी नुकसान हुआ, जबकि कुछ घरों में पानी भी भर गया. ऐसे में कुछ ऐसे भी घर रहे, जिनके यहां शादी भी हुई. 

8. पाकिस्तान में सड़कों के बीच गड़ रहे खंभे, वीडियो देख लोग बोले- क्या होने वाला है भाई? Click here to read full story
Roads in Pakistan: वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कैसे सड़क के बीच में बिजली के खंभे लगाए गए हैं. जबकि यह देखते हुए कि वहां ड्राइव करना कितना जोखिम भरा हो सकता है. इसको देखकर पाकिस्तान के यूजर्स भड़के हुए हैं.

9. MP गजब है! एक्सीडेंट में फ्रैक्चर हुआ पैर तो अस्पताल में डॉक्टर ने 'कागज का गत्ता' लगाकर कर दी पट्टी Click here to read full story
Accident In Madhya Pradesh: सड़क हादसे में घायल हुए एक शख्स के पैर में फ्रैक्चर होने पर कच्चा प्लास्टर लगाने के बजाय कागज का गत्ता बांध कर पट्टी कर दी गयी और उसे ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

10. हरियाणवी गाने पर विदेशी महिला ने लगाए ऐसे देसी ठुमके, वायरल Video ने जीता लोगों का दिल Click here to read full story
Haryanvi Song: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. एक विदेशी महिला के देसी डांस ने कई लोगों को एंटरटेन (Entertain) किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news