Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 06 November 2022
Advertisement

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 06 November 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में...

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 06 November 2022

1. सोते हुए शख्स के कंबल में छिपा बैठा था किंग कोबरा, नजर पड़ते ही गुस्से में आया और.. Click here to read full story
King Cobra Video: इस वीडियो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. सोचकर देखिए जिस कंबल (Blanket) को ओढ़कर आप सोते हैं, उसमें से एक किंग कोबरा निकल आए तो आपकी क्या हालत होगी...

2. प्रदूषण के बीच IFS अधिकारी ने दिल्ली वालों को दिखाया- साफ हवा कैसी होती है Click here to read full story
Delhi Pollution: दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण के कारण हालात इतने बेकाबू हो गए हैं कि राष्ट्रीय राजधानी में सभी प्राइमरी स्कूलों को बंद करने और सरकारी दफ्तरों में वर्क फ्रॉम होम तक के नियम लागू कर दिए गए हैं. देश की राजधानी में कई वाहनों की एंट्री पर पाबंदी लगा दी गई है.

3. एक मिनट में कितनी ताली बजा सकते हैं आप? इस शख्स ने बनाया गिनीज रिकॉर्ड Click here to read full story
Faster Clapper: इस बीस साल के लड़के का नाम डैल्टन मेयर है और इसे नए स्पीड क्लैपर का खिताब जीता है. इससे पहले एक मिनट में सबसे ज्यादा ताली बजाने का रिकॉर्ड एली बिशप के नाम था जिसने एक मिनट में 1103 बार ताली बजाने का रिकॉर्ड बनाया था.

4. वाले बाबू ने चलाया ऐसा गाना, सुनते ही आंटी हुईं बेकाबू! स्टेज पर किया धांसू डांस Click here to read full story
Viral Dance Party: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. ऐसे में एक आंटी ने स्टेज पर डांस कर ऐसी धूम मचाई कि हर कोई इस वीडियो को बार-बार देख रहा है.

5. मोबाइल चुराकर जैसे ही भागा चोर, अगले ही पल रोड पर मिल गया 'कर्म का फल' Click here to read full story
Road Accident: जैसे ही इसका वीडियो सामने आया इसे देखकर लोग काफी डर गए. चोर बच गया वरना उसकी जान चली जाती.  हालांकि उसको गंभीर चोटें आई हैं. यह भी बताया गया कि उसको अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है.

6. इस मूवी की स्क्रिप्ट को मिला था ऐसा श्राप, जो भी एक्टर पढ़ता उसकी हो जाती थी मौत! Click here to read full story
Haunted Story: आपने कई डरावनी कहानियों के बारे में सुना होगा. लेकिन ये कोई कहानी नहीं बल्कि सच में घटी घटना है. एक हॉलीवुड मूवी (Hollywood Movie) की स्क्रिप्ट की वजह से कई लोगों की जान चली गई. 

7. दादी की कोख से जन्मी पोती, जानिए विज्ञान ने कैसे किया ये चमत्कार Click here to read full story
Grandmother Surrogacy: महिला ने अपने बेटे बहू के लिए इस बच्चे को अपनी कोख में पाला. 56 साल की यह महिला बच्चे को जन्म देने के लिए शारीरिक रूप से फिट थी. डिलीवरी दे दौरान उनका पूरा परिवार उनके साथ रहा और डॉक्टरों की एक टीम देखरेख में रही.

8. विदाई पर दुल्हन ने पलट कर पीछे देखा, उसकी मां कुछ ऐसा कर रही थी कि... Click here to read full story
Viral Video Of Bride: यह एक बहुत ही फनी वीडियो है और देखने लायक वीडियो है. मजे की बात यह है कि वीडियो में दो बार ट्विस्ट है. एक बार जब दुल्हन पलटकर अपनी मां को देखती है तब और दूसरी बार जब दुल्हन कार में बैठे दूल्हे को देखती है तब भी वह हैरान रहती है.

9. इस तस्वीर में एक पेड़ पर बैठा है उल्लू, ढूंढने के लिए बाज जैसी नजर चाहिए Click here to read full story
Optical Illusion: आप ऐसा सिर्फ दस सेकंड में कर ले जाते हैं तो आप जीनियस कहलाएंगे. हालांकि आगे हम बता रहे हैं कि यह उल्लू कहां हुआ है. ध्यान से देखने पर पता चल जाएगा कि यह कहां है.

10. लाइव TV पर अचानक रिपोर्टर के कान से तोते ने निकाला इयरफोन, कंधे पर बैठा और ले उड़ा Click here to read full story
Live TV Video Viral: इसका एक मस्त वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे तोते ने यह कारनामा कर डाला. रिपोर्टर भी तोते की इस हरकत से हैरान रह गया. वह देखता ही रह गया और तोता उसे ले उड़ा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news