Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 03 November 2022
Advertisement

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 03 November 2022

Zee News Select Trending News: सोशल मीडिया पर हर रोज कई फोटोज, वीडियोज और किस्से शेयर किए जाते हैं. लेकिन यूजर्स इनमें से कुछ को ही अपनी अटेंशन देते हैं. ऐसी ही 10 खबरें जिनमें से कुछ ने लोगों को हैरान किया तो कुछ ने लोगों का दिल जीत लिया. यहां जानें इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही खबरों के बारे में...

Zee News Select: ट्रेंडिंग की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 03 November 2022

1. ऑफिस में ही बिस्तर डालकर सो रहे हैं Twitter के कर्मचारी? वायरल तस्वीर पर बहस शुरू Click here to read full story
Work Pressure in Twitter:  न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक ट्विटर कर्मचारी ने अपने मैनेजर की ऑफिस के फर्श पर सोने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इस वायरल तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हो गई है.

2. Kacha Badam से मशहूर हुए भुबन बड्याकर का नया सॉन्ग आया सामने, Video में कही ये बात Click here to read full story
Bhuban Badyakar New Video: हम कभी सोच भी नहीं सकते कि सोशल मीडिया ने कितने लोगों की जिंदगी बदली है. ऐसे ही एक शख्स हैं भुबन बड्याकर, जो मूंगफली बेचते थे लेकिन अनोखे अंदाज में.

3. शादी में मिली कार से दूल्हे ने अपनी ही आंटी को मारी टक्कर, फिर हुई ऐसी चौंकाने वाली घटना Click here to read full story
Wedding Video: उत्तर प्रदेश में एक परिवार के लिए शादी का जश्न एक बुरा सपना बन गया, जिसे वे कभी नहीं भूल पाएंगे. यूपी के इटावा जिले में 24 वर्षीय दूल्हे अरुण कुमार ने अपनी आंटी को कुचलकर मार डाला.

4. बैंकर से साधु बनने तक की पूरी कहानी, करीब 50 साल से हाथ नहीं किया नीचे; किस वजह से बने 'हठयोगी' Click here to read full story
Baba Amar Bharti: इंटरनेट पर एक काफी पुराना वीडियो सामने आया जिसमें अमर भारती ने एक विदेशी शख्स से अपने विश्वास और एक दशक से अधिक समय तक अपना हाथ नीचे नहीं रखने के अपने फैसले के बारे में बात की थी.

5. शादी से पहले ब्यूटी पार्लर पहुंची दुल्हन, 40 हजार का मेकअप कराकर चुपके से भाग गई लेकिन... Click here to read full story
Viral Story: सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि वह मेकअप के साथ ही बिना पैसे दिए भाग गई. पहले तो उन्होंने उसका इंतजार किया गया लेकिन जब वह नहीं आई तो पार्लर वालों ने सीसीटीवी फुटेज से उसकी तस्वीरें छपवाईं.

6. ब्रश से कपड़ा धुलते हुए बंदर का Video आया सामने, इंसानों की तरह पीट-पीटकर कर रहा सफाई Click here to read full story
Monkey Washing Clothes: एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर को इंसानों की तरह घर का काम करते हुए देखा जा सकता है. अक्सर हम देखते हैं कि लोग कुएं, नल या फिर बाथरूम में जाकर पानी और साबुन के साथ कपड़ों को साबुन से रगड़ते हैं.

7. वाह रे चोर! स्कूल की पूरी बिल्डिंग गायब, ईंट टाइल्स खिड़की पंखा सब उखाड़ ले गए Click here to read full story
Theft Of School Building: यह भी बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों को इसी भनक लग चुकी थी लेकिन तब तक चोरों ने स्कूल का काम तमाम कर दिया. वे बिल्डिंग की एक-एक ईंट तक उखाड़ ले गए, जिसके चलते अब सिर्फ नींव बची है.

8. शख्स के हाथ की अंगुलियों से नाखून हुए गायब, आखिर किस वजह से हुआ ऐसा Click here to read full story
Anonychia congenita: सोशल मीडिया पर आपको अक्सर ऐसी चीजें देखने को मिल जाएंगी या फिर आप जब भी गूगल पर ऐसी अजीबोगरीब चीजों के बारे में खोजेंगे तो कुछ न कुछ उम्मीद से बढ़कर देखने को मिला. कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स के हाथ में नाखून ही गायब है.

9. शख्स अचानक बन गया Hollywood Star 'Rock', शरीर के साथ करता है ऐसी कलाकारी; देखें मजेदार Photos Click here to read full story
Hollywood Star Rock: सोशल मीडिया पर एक शख्स काफी वायरल हो रहा है, जो अपने अजीबोगरीब काम के लिए मशहूर हुआ. उसने अपने पैर के अंगूठे को इस तरह से पेंट किया, जो हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन (Hollywood Actor Dwayne Johnson) की तरह दिखाई देता है.

10. King Cobra की सांप खाते हुए तस्वीर आई सामने, IAS अधिकारी ने शेयर करके लोगों को खौफ में डाला Click here to read full story
King Cobra Photo: भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी प्रवीण कासवान (Praveen Kaswan) ने अपने ट्विटर हैंडल पर बंजर जमीन पर हरे रंग की झाड़ियों के बीच एक विशाल सांप की तस्वीर साझा की और अपने फॉलोअर्स से सरीसृप की प्रजातियों का अनुमान लगाने के लिए कहा.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news