Viral Video: शख्स ने अपने कंधे पर रखा दुनिया के सबसे हैवी सांप को, लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल
Advertisement

Viral Video: शख्स ने अपने कंधे पर रखा दुनिया के सबसे हैवी सांप को, लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल

Heaviest Snake: हाल ही में माइक होलस्टन ने एक विशाल हरे एनाकोंडा के साथ अपने बेखौफ मुलाकात का वीडियो शेयर किया है, और ये वीडियो सांपों को पसंद करने वालों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

 

Viral Video: शख्स ने अपने कंधे पर रखा दुनिया के सबसे हैवी सांप को, लोगों की सिट्टी-पिट्टी हुई गुल

World Heaviest Snake: सांपों से लेकर मगरमच्छों तक, ठंडे खून वाले जीवों को पसंद करने वाले लोगों के बीच माइक होलस्टन (Mike Holston) ने अपने खास इंस्टाग्राम पेज से खास पहचान बनाई है. लेकिन उनका आखिरी पोस्ट इतना चौंकाने वाला है कि सबके मुंह खुले रह गए हैं. हाल ही में माइक होलस्टन ने एक विशाल हरे एनाकोंडा के साथ अपने बेखौफ मुलाकात का वीडियो शेयर किया है, और ये वीडियो सांपों को पसंद करने वालों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. वीडियो की शुरुआत में ही माइक अपने कंधे पर इस विशाल सांप को ले जाते दिखाई दे रहे हैं, जो देखने में रोमांचक और हैरान करने वाला है.

खतरनाक सांप को कंधे पर उठाया

सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ, तो लोगों ने माइक की बहादुरी की भरपूर तारीफ की. एक यूज़र ने कमेंट में लिखा, "आप बहुत बहादुर हो!" दूसरे ने लिखा, "आपकी बहादुरी कमाल है." इतने बड़े सांप को संभालने के लिए माइक के हौसले ने सबको हैरान कर दिया और उनकी तारीफें कराईं. लेकिन सबने इस वीडियो को खुश होकर नहीं देखा. कुछ लोगों ने चिंता भी जताई. एक ने लिखा, "हसीन है, पर खतरनाक भी." दूसरे ने उसकी हिम्मत को तो सराहा, पर खुद को भी टटोला, "तुम ज़रूर इन जानवरों के साथ काम करना पसंद करते होगे. मैं तो नहीं कर सकता."

 

 

वीडियो पर कई सारे यूजर्स ने दिए रिएक्शन

वीडियो ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया. कुछ ने हिम्मत की तारीफ की, तो कुछ को सिर्फ खतरा दिखा. इंस्टाग्राम पर therealtarzann नाम के अकाउंट द्वारा वीडियो शेयर किया गया था. पिछले दो हफ्ते के भीतर दो लाख 65 हजार लाइक्स मिले, जबकि व्यूज और भी ज्यादा है. एक यूजर ने लिखा, "अरे, वह एक सचमुच का  डायनासोर लग रहा है!" एक अन्य ने लिखा, "वह सांप धीरे-धीरे अपना भोजन तैयार कर रहा है जबकि आप उसकी सुंदरता से आश्चर्यचकित हैं."

Trending news