Photoshoot: महिला ने धार्मिक स्थल पर कराया ऐसा फोटोशूट, पहुंच गई पुलिस और फिर..
Advertisement

Photoshoot: महिला ने धार्मिक स्थल पर कराया ऐसा फोटोशूट, पहुंच गई पुलिस और फिर..

Church in Ilaly: यूजर्स उसी समय फोटो डालकर महिला की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. आखिरकार सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और फिर तत्काल फोटोशूट को रुकवाया गया.

Photoshoot: महिला ने धार्मिक स्थल पर कराया ऐसा फोटोशूट, पहुंच गई पुलिस और फिर..

Photoshoot at Church Police Arrived: सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करने के लिए लोग तरह-तरह के फोटोशूट कराते रहते हैं. लेकिन जब सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर फोटोशूट के लिए जाते हैं तो वे नए प्रयोग करते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला इटली से सामने आया है जब एक महिला सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने एक चर्च के सामने ऐसा फोटोशूट कराया कि बवाल मच गया और पुलिस पहुंच गई. 

लोग महिला पर भड़क गए
दरअसल, यह घटना इटली के अमाल्फी शहर की है. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार को यहां स्थित एक चर्च में यह सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर फोटोशूट कराने गई हुई थी. पहले तो महिला की टीम ने पूरा कैमरा सेटअप किया लेकिन जब फोटोशूट शुरू हुआ तो लोग आपस में बात करने लगे. लेकिन थोड़ी ही देर में वहां काफी लोग इकट्ठा हो गए कर इस पर भड़क गए.

गिरफ्तारी की मांग करने लगे
लोगों का कहना है कि यह महिला बेहद अश्लील फोटोशूट करा रही है. इसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया. इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने उसी समय फोटो डालकर इसकी गिरफ्तारी की मांग करने लगे. आखिरकार सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. और फिर तत्काल फोटोशूट को रुकवाया गया. पुलिस ने जब उसे वहां से हटाया तो लोग भी वहां से चले गए.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पूरे मामले पर स्थानीय पुलिस विभाग ने एक आधिकारिक बयान भी जारी किया है. बताया गया कि यह एक ब्रिटिश मॉडल है और उसने चर्च की सीढ़ियों पर फोटो शूट करवाया और वीडियो भी बनवाया. पुलिस जब वहां पहुंची तो उसने जवाब दिया कि उसका इरादा गलत नहीं थी बस उसने मेमोरीज के लिए यह फोटोशूट कराया है. पुलिस ने उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news