Viral News: पत्नी ने Ex-गर्लफेंड से कराई पति की शादी, अब एक ही घर में रहेंगे; हैरान कर देगी वजह
Advertisement
trendingNow11366809

Viral News: पत्नी ने Ex-गर्लफेंड से कराई पति की शादी, अब एक ही घर में रहेंगे; हैरान कर देगी वजह

Tirupati Love Story: पति की उसकी पूर्व प्रेमिका (Ex-Girlfriend) से शादी के दौरान महिला पूरे समय विवाह समारोह में मौजूद रही. तीनों ने शादी के बाद एक ही घर में साथ रहने का फैसला किया है.

पूर्व प्रेमिका से करवाई पति की शादी

Marriage With Ex-Girlfriend: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तिरुपति (Tirupati) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला ने अपने पति की शादी उसकी एक्स गर्लफ्रेंड (Ex-Girlfriend) से करवा दी है और उन्होंने फैसला किया है कि अब वो तीनों एक साथ एक ही घर में रहेंगे. पति की शादी एक्स गर्लफ्रेंड से करवाने के लिए सारा इंतजाम महिला ने खुद किया है. सोशल मीडिया पर ये खबर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. लोग इस अनोखी लव स्टोरी के बारे में जानकर हैरान हैं.

Ex-गर्लफ्रेंड से करा दी पति की शादी

टाइम्स नाऊ में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पति की शादी उसकी पूर्व प्रेमिका से कराने का मामला तिरुपति में डक्कली के अंबेडकर नगर का है. यहां विमला नामक महिला ने अपने पति कल्याण की शादी उसकी पूर्व प्रेमिका नित्या श्री से करवा दी है. बता दें कि कल्याण एक फेमस यूट्यूबूर हैं. विमला और कल्याण की मुलाकात कुछ साल पहले हुई थी. ये मुलाकात पहले दोस्ती में और बाद में दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर कल्याण और विमला ने एक-दूसरे से शादी कर ली.

पति की जिंदगी में ऐसे वापस आई पूर्व प्रेमिका

बता दें कि शादी के कुछ साल बाद विमला अपने पति कल्याण के व्यवहार में थोड़ा बदलाव महसूस करती है. दरअसल कल्याण की जिंदगी में विशाखापत्तनम की रहने वाली नित्या श्री नामक लड़की की फिर से एंट्री हो गई थी. कुछ साल पहले कल्याण और नित्या श्री का रिलेशन टूट गया था. इसके बाद ही कल्याण ने विमला से शादी की थी. लेकिन जब नित्या श्री को कल्याण की शादी के बारे में पता चलता है तो वो उनके घर पहुंच जाती है.

शादी के बाद एक ही छत के नीचे रहने का किया फैसला

खबरों के मुताबिक, नित्या श्री ने हाथ जोड़कर विमला से उसके पति कल्याण से शादी करने की अनुमति मांगी क्योंकि वह अपने प्यार कल्याण को खोना नहीं चाहती थी. नित्या श्री ने ये प्रस्ताव भी विमला के सामने रखा कि शादी के बाद वो तीनों एक ही छत के नीचे साथ में रहेंगे. हालांकि थोड़ा समय लेकर विमला ने नित्या श्री के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और अपने पति की शादी उसकी पूर्व प्रेमिका से करा दी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news