Watermelons: 'पुष्पा स्टाइल' का एकदम नया वीडियो वायरल, पानी में तरबूजों का ऐसे हुआ ट्रांसपोर्ट
Advertisement

Watermelons: 'पुष्पा स्टाइल' का एकदम नया वीडियो वायरल, पानी में तरबूजों का ऐसे हुआ ट्रांसपोर्ट

Viral Video: अल्लू अर्जून की फिल्म 'पुष्पा' ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी धूम मचाई थी. इसके गाने और डायलॉग पर लोगों ने खूब वीडियो बनाए.

Watermelons: 'पुष्पा स्टाइल' का एकदम नया वीडियो वायरल, पानी में तरबूजों का ऐसे हुआ ट्रांसपोर्ट

Watermelons in Water in Pushpa Style: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है. सुपरहिट पुष्पा फिल्म का खुमार दर्शकों पर इस कदर छाया रहा कि गानों से लेकर डायलॉग तक लोगों ने कॉपी किया और वह वायरल हो गया. इसी कड़ी में एक और मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि तमाम तरबूजों को एक जगह से दूसरी जगह ठीक उसी प्रकार ले जाया जा रहा है जैसे फिल्म में चंदन की लकड़ी की ले जाया गया था.

नदी के पानी में बहाकर
दरअसल, सोशल मीडिया पर इसके वीडियोज वायरल हुए हैं. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने इसे शेयर किया तो यह वायरल हो गया. सुपरस्टार अल्लू अर्जून ने फिल्म पुष्पा में पुलिस की रेड के समय चंदन की लकड़ी को बचाने के लिए उसे नदी के पानी में बहाकर उसे वहां से हटा दिया था. सीन फिल्म में खूब पसंद किया गया था. इस वीडियो में कुछ वैसा ही है.

नहर से तरबूज को पहुंचाया
वीडियो में दिख रहा है कि रोड के किनारे एक साफ पानी की नहर में भारी संख्या में तरबूजों को एक जगह से दूसरी जगह ले जाया जा रहा है. तरबूजों का ट्रांसपोर्ट करने में किसी मशीन का उपयोग करने की बजाए खेत के नजदीक बह रहे पानी से ट्रांसपोर्ट किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि खेत के नजदीक बनी नहर के माध्यम से तरबूज को बहाकर प्लांट तक पहुंचाया जा रहा है.

इस जुगाड़ू भरे वीडियो को देखकर यूजर लोटपोट हो गए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जैसे ही शेयर किया तत्काल वायरल हो गया. बता दें कि अल्लू अर्जून की फिल्म 'पुष्पा' ने बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी धूम मचाई थी. इसके गाने और डायलॉग पर लोगों ने खूब वीडियो बनाए. फिलहाल अब यह नया वीडियो सामने आया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pazanda TV (@pazandatv)

Trending news