मम्मी को खाने में कम तेल डालने को बोला बेटा, गुस्साकर बोली- करछी खींचकर मारूंगी? देखें मजेदार Video
Advertisement

मम्मी को खाने में कम तेल डालने को बोला बेटा, गुस्साकर बोली- करछी खींचकर मारूंगी? देखें मजेदार Video

Funny Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. एक महिला अपने घर के किचन में चीला बना रही होती है और तभी उसका बेटा आ जाता है. उसके बेटे ने एक ऐसी बात कही कि मम्मी गुस्से से लाल हो गई.

 

मम्मी को खाने में कम तेल डालने को बोला बेटा, गुस्साकर बोली- करछी खींचकर मारूंगी? देखें मजेदार Video

Mother Son Funny Video: आज के युवाओं में स्वास्थ्य को लेकर काफी ज्यादा ही जागरुकता देखी जाती है. अपने खान-पान में ज्यादा तेज इत्यादि चीजों से बचने के लिए घर में अपने मम्मी से कम तेल का खाना बनाने के लिए रिक्वेस्ट करते हैं. मम्मी अपने बच्चे को हेल्दी और पौष्टिक खाना खिलाना चाहती है, लेकिन उन्हें इन बातों पर तब गुस्सा आ जाता है जब उन्हें बताया जाने लगता है कि घर में कैसे खाना बनाना चाहिए. हेल्थ बनाने के चक्कर में बच्चे घर में मौजूद तेल-घी को खाना कम कर देते है. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. एक महिला अपने घर के किचन में चीला बना रही होती है और तभी उसका बेटा आ जाता है. उसके बेटे ने एक ऐसी बात कही कि मम्मी गुस्से से लाल हो गई.

ज्यादा तेल डालने पर बेटे ने कही ऐसी बात

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि मम्मी अपने किचन में खड़ी होकर बेसन का चीला बना रही होती हैं और तभी अचानक उसका बेटा वहां आ पहुंचता है. वह अपनी मम्मी को सलाह देता है कि मम्मी मेरे में घी-तेल वगैरह कुछ मत डालना. इस पर मम्मी काफी गुस्से में आ जाती हैं और फिर कहती हैं, 'चीला पानी में बनाऊं?' गुस्से से लाल मम्मी ने आगे कहा, 'कैसे बनेगा चीला? थोड़ा सा तो तेल डालने पड़ेगा.' इसके बाद बेटा बोलता है कि सत्यानाश हो जाता है पूरी डाइट का. यह सुनकर मम्मी और भी आग बबूला हो जाती हैं और कहती हैं कि फिर अपने आप बना लिया कर. अपने आप बनाता है तो दुनियाभर के मसाले डालता है तो तब तेरे को नहीं पता चलता.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Be Harami (BH) (@be_harami)

 

गुस्से में आग बबूला हो गई मम्मी, वीडियो हो रहा वायरल

मम्मी का गुस्सा यही नहीं रुका. उन्होंने आगे कहा, 'जो तू खुद खाने में यूज करता है तो कुछ नहीं होता और जब मैं करती हूं अच्छी चीजें देसी घी, अच्छा सा घर का नाश्ता वो अच्छा नहीं लगता. बाहर का बर्गर खाता है तो तेरे को फैट नहीं बढ़ता.' इसके बाद बेटा बोलता है कि देसी घी में भी तो फैट होता है इतना सारा. फिर मम्मी मारने की धमकी देने लगती हैं और कहती हैं, 'करछी न खा लियो, चीला नहीं मिलेगा करछी मिल जाएगी. चुपचाप जो मिल रहा है वो खाओ.' इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. अभी तक इस वीडियो को 90 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news