Trending: बीच सड़क पर दिनदहाड़े दिखा ये खतरनाक जानवर, फिर जो हुआ उसे देखकर दंग रह जाएंगे आप
Advertisement

Trending: बीच सड़क पर दिनदहाड़े दिखा ये खतरनाक जानवर, फिर जो हुआ उसे देखकर दंग रह जाएंगे आप

Viral Video: सड़कों पर कुत्ते-बिल्लियों या गाय-भैंस को तो आपने भी घूमते फिरते हुए देखा होगा. लेकिन जब कोई जंगली जानवर (Wild Animal) सड़क को जंगल समझकर टहलने लगे तो क्या होगा. ऐसा ही कुछ मेक्सिको (Mexico) में देखा गया है. 

Trending: बीच सड़क पर दिनदहाड़े दिखा ये खतरनाक जानवर, फिर जो हुआ उसे देखकर दंग रह जाएंगे आप

Save Wildlife: कई देशों के लोगों को अपने घरों में जंगली जानवर (Wild Animals) पालने का शौक होता है, फिर चाहे वो सांप हो या खतरनाक बाघ. ऐसे में ये जंगली जानवर पालतू जानवरों की तरह ही बर्ताव करने लगते हैं. मेक्सिको में एक बाघ (Bengal Tiger) को ऐसे ही सड़कों पर घूमते हुए देखा गया. 

बीच सड़क पर दिखा बाघ

ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में कड़ी धूप में बीच सड़क पर एक बाघ को घूमते हुए देखा जा सकता है. जैसे कि वो किसी रिहायशी इलाके में नहीं बल्कि जंगल (Forest) में घूम रहा है. इस मंजर को देखकर कोई भी दहशत में आ सकता है. आप भी इस वायरल वीडियो को जरूर देखें...

ये भी पढें: आसमान में दिखाई दी ऐसी रहस्यमयी चीज, लोग बोले- क्या धरती पर फिर से आ रहा है 'जादू'?

लोगों को लगा झटका

अपने बीच में एक खतरनाक जंगली जानवर (Bengal Tiger) को देखकर वहां के लोगों को जोर का झटका लगा होगा. लेकिन अच्छी बात ये है कि पूरे वीडियो (Viral Video) में इस बाघ ने किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचाया. बाघ शांति से घूम रहा था. महज 31 सेकंड के इस वीडियो में दिख रहे बंगाल टाइगर ने सभी को काफी सरप्राइज (Surprise) कर दिया है.

ये भी पढें: Trending: गोलगप्पे के लिए दिखी दूल्हा-दुल्हन की दीवानगी, शादी छोड़ खाने को दौड़े

शख्स ने बाघ को ऐसे पकड़ा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बाघ घूम-फिर कर एक जगह बैठ जाता है. इसके बाद एक शख्स आता है और बाघ को बहुत ही आसानी से पकड़कर ले जाता है. इस वीडियो को अब तक 18.6 हजार लोग देख (Views) चुके हैं. यूजर्स को ये वीडियो काफी पसंद (Like) आ रहा है. 

LIVE TV

Trending news