Video: यूपी के SBI ब्रांच के अंदर घुस आया सांड, अंदर कर्मचारी-कस्मटर्स में मची भगदड़
Advertisement

Video: यूपी के SBI ब्रांच के अंदर घुस आया सांड, अंदर कर्मचारी-कस्मटर्स में मची भगदड़

Unnao News: यूपी के उन्नाव जिले में एक बैंक ब्रांच में बवाल मचा. शाहगंज के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की मुख्य शाखा में बुधवार को एक आवारा सांड घुस गया. उसे देखने के बाद स्टाफ और ग्राहक सभी घबरा गए. 

 

Video: यूपी के SBI ब्रांच के अंदर घुस आया सांड, अंदर कर्मचारी-कस्मटर्स में मची भगदड़

Bull In SBI Branch: यूपी के उन्नाव जिले में एक बैंक ब्रांच में बवाल मचा. शाहगंज के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) की मुख्य शाखा में बुधवार को एक आवारा सांड घुस गया. उसे देखने के बाद स्टाफ और ग्राहक सभी घबरा गए. 30 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें ये सांड बैंक के अंदर घूमता नजर आ रहा है. लोगों को तो हैरानी हुई, कुछ हंसने भी लगे. मतलब, अचानक बैंक में सांड आ धमका जिससे सब बेचैन हो गए. सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो की खूब चर्चा हो रही है. सांड शांति से बैंक के एक कोने में खड़ा हुआ दिख रहा है, मानो हिसाब-किताब कराने आया हो.

बैंक के इस ब्रांच में घुस आया सांड

सांड को देखकर जाहिर है सबको डर लगा होगा, मगर वो तो बड़े आराम से खड़ा रहा. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि कोई शख्स लोगों को कह रहा है कि सांड से दूर रहें. ये वाकई हैरान करने वाली घटना थी और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. बैंक के सेक्युरिटी गार्ड्स फटाक से काम पर आ गए. उन्होंने एक डंडे की मदद से बैंक के अंदर से धीरे-धीरे बैल को बाहर निकाला. देखते ही देखते सबकुछ ठीक हो गया और बैंक में फिर से शांति छा गई. बैंक के मुख्य मैनेजर गौरव सिंह ने बताया कि असल में बैंक के बाहर दो बैल लड़ रहे थे. एक ने दूसरे को बैंक की तरफ खदेड़ा, और खुले दरवाजे से वो सीधे अंदर घुस गया. थोड़ी देर के लिए तो हंगामा मचा, लेकिन अच्छी बात ये थी कि उस समय बैंक में ज़्यादा ग्राहक नहीं थे, इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.

 

 

वीडियो पर कई सारे लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

वीडियो देखने के बाद कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक ने तो पूछा, "SBI के लिए ये कोई शुभ संकेत है क्या? सांड बैंक में घुसा या बैंक सांड में घुसा?" दूसरे ने हंसते हुए कहा, "वो तो पुराने नोट बदलवाने गया था." तीसरे ने मजाक में कहा, "2000 रुपये के नोट थे उसके पास, शायद बदलवाने आया था." और चौथे ने तो ये कह डाला, "पक्का नेटबैंकिंग पासवर्ड नहीं बताया होगा इसने." मतलब, लोगों ने इस मजेदार घटना को हल्के में लेते हुए हंसी-मजाक किया.

Trending news