सड़क पार कर रहे बच्चे के ऊपर अचानक चढ़ गया ट्रक, फिर जो हुआ उसे देखकर आप भी कर लेंगे आंखें बंद
Advertisement

सड़क पार कर रहे बच्चे के ऊपर अचानक चढ़ गया ट्रक, फिर जो हुआ उसे देखकर आप भी कर लेंगे आंखें बंद

Accident Video: बच्चे सड़क पर बिना कुछ देखे ही निकल पड़ते हैं और फिर घटना के शिकार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर कई सारे ऐसे वीडियो मौजूद हैं जिन्हें देखकर आपकी रूह तक कांप जाएगी. 

 

सड़क पार कर रहे बच्चे के ऊपर अचानक चढ़ गया ट्रक, फिर जो हुआ उसे देखकर आप भी कर लेंगे आंखें बंद

Accident Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर हमें अक्सर हैरान कर देने वाले वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हमारी रूह भी कांप जाती है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिनको देखकर हम आानी से भरोसा नहीं कर पाते. जब भी हम सड़क पर रोड क्रॉस करते हैं तो इधर-उधर देखकर ही आते-जाते हैं, लेकिन बच्चों को इसका कुछ भी अंदाज नहीं होता. बच्चे सड़क पर बिना कुछ देखे ही निकल पड़ते हैं और फिर घटना के शिकार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर कई सारे ऐसे वीडियो मौजूद हैं जिन्हें देखकर आपकी रूह तक कांप जाएगी. हाल ही में एक वीडियो चीन से सामने आया है, जिसमें एक लड़का चमत्कारी तरीके से बच निकला. 

अचानक बच्चे के ऊपर चढ़ गई ट्रक

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा तेज रफ्तार में आ रहे कंबाइन हार्वेस्टर के सामने आ गया. बच्चे ने यह नोटिस नहीं किया कि सड़क पर कोई गाड़ी आ रही है. तेज रफ्तार में हार्वेस्टर ट्रक अचानक बच्चे के ऊपर चढ़ गई. रोड के इस पार खड़ा शख्स उसे देखता रह गया, जबकि उस पार खड़ी मां उसे देखती ही रह गई. इसमें सबसे चमत्कारिक चीज यह हुई कि बच्चे आखिर में टायरों के बीच से निकलकर बाहर आ गया. इस स्थिति में कोई भी इंसान दहल जाएगा, लेकिन इस लड़के को समझ नहीं आया कि आखिर उसके साथ क्या हुआ. वह बच्चा बाल-बाल बच गया और उसे सिर्फ कुछ मालूम चोट आई होगी.

 

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी आंखें बंद कर लेंगे. एक सीसीटीवी उस स्थान पर मौजूद था, जिससे पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. वीडियो के खत्म होते ही, तीनों एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई देते हैं और लड़का फूट-फूटकर रो रहा होता है. इस वीडियो को ट्विटर पर @cctvidiots ने शेयर किया था. कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "यह वास्तव में भाग्यशाली है. भगवान उसे आशीर्वाद दे और यह घटना उसे दोनों पक्षों को देखे बिना फिर से सड़क पार न करने की सीख दे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "उस बच्चे के पास एक एंजल रहा होगा. वह घटना भयानक थी, लेकिन यह देखकर खुशी हुई कि वह अभी भी ठीक है."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news