पाकिस्तानी खिलाड़ी की थू-थू: ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते दिखे इमाद तो लोग बोले- सुट्टा लीग बना दिया
Advertisement
trendingNow12164325

पाकिस्तानी खिलाड़ी की थू-थू: ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते दिखे इमाद तो लोग बोले- सुट्टा लीग बना दिया

Imad Wasim Smoking: मैदान पर अपने मैजिकल परफॉर्मेंस के कुछ ही देर बाद वसीम ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया, जब उन्हें मैच चलते हुए टीम के ड्रेसिंग रूम में स्मोक करते हुए पकड़ा गया.

 

पाकिस्तानी खिलाड़ी की थू-थू: ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते दिखे इमाद तो लोग बोले- सुट्टा लीग बना दिया

PSL Final 2024​: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) 2024 के फाइनल में रविवार को इस्लामाबाद यूनाइटेड के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने मैच जिताने वाला प्रदर्शन किया. उन्होंने 5 विकेट लेकर मुल्तान सुल्तान्स को 159/9 के स्कोर पर रोक दिया. इमाद वसीम ने यासिर खान, डेविड विली जैसे अहम खिलाड़ियों के विकेट लिए. उन्होंने टी20 लीग में अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया. लेकिन, मैदान पर अपने मैजिकल परफॉर्मेंस के कुछ ही देर बाद वसीम ने एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया, जब उन्हें मैच चलते हुए टीम के ड्रेसिंग रूम में स्मोक करते हुए पकड़ा गया.

ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते दिखे इमाद

कैमरामैन इमाद वसीम को ड्रेसिंग रूम में बैठा हुआ दिखा रहे थे, जबकि उनके आगे एक और शख्स बैठा हुआ था. इमाद को लगा कि इस दौरान उन्हें कोई नहीं देख रहा, लेकिन जैसे ही इमाद ने अपने हाथ में लिए हुए सिगरेट को मुंह में लगाया तो कैमरे में कैप्चर हो गया. इतना ही नहीं, जब उनके मुंह से धुंआ निकल रहा था तो वह भी कैमरामैन ने कैप्चर कर लिया. जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर आया तो आग की तरह फैल गया. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर बुराई कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, "पाकिस्तान स्मोकिंग लीग."

 

 

पाकिस्तान लीग में इमाद वसीम ने पिया सिगरेट

कैमरामैन ने इमाद को करीब से दिखाया, जहां वो मुल्तान सुल्तान्स के ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पी रहे थे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया और लोगों ने इमाद की इस हरकत की काफी आलोचना की. इसी वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, "यह पीएसएल पड़ोसियों का स्तर है, आईपीएल इसकी बराबरी नहीं कर सकता." एक अन्य यूजर ने लिखा, "दुनिया की नंबर-1 लीग पीएसएल का प्लेयर स्टैंडर्ड. मैंने अपने जीवन में पहली बार खेल चल रहा हो तो किसी खिलाड़ी को धूम्रपान करते देखा है. पाकिस्तान को पीएसएल पर बहुत गर्व होगा." इमाद वसीम की 4 ओवरों में 23 रन देकर 5 विकेट लेने की शानदार गेंदबाजी ने इस्लामाबाद यूनाइटेड की जीत की नींव रखी. आखिरकार, मैच की आखिरी गेंद पर जाकर ही जीत के लिए जरूरी रन बने.

Trending news