Viral Video: शेर के बच्चे की दहाड़ने की मासूम कोशिश ने जीता दिल, VIDEO देख आने लगेगा प्यार!
Advertisement
trendingNow11241434

Viral Video: शेर के बच्चे की दहाड़ने की मासूम कोशिश ने जीता दिल, VIDEO देख आने लगेगा प्यार!

Cute Cub Learning: सोशल मीडिया पर अक्सर जंगली जानवरों के वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है जिसमें शेर का एक छोटा सा बच्चा दहाड़ने (Roaring) की कोशिश करता दिखाई दे रहा है.

Viral Video: शेर के बच्चे की दहाड़ने की मासूम कोशिश ने जीता दिल, VIDEO देख आने लगेगा प्यार!

Trending On Social Media: इंटरनेट पर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इस वीडियो को देखकर आपका चेहरा खुद-ब-खुद मुस्कुराने (Smile) लगेगा. बच्चों की हरकतें वाकई में बड़ी मासूम होती हैं, फिर चाहे वो इंसान के बच्चे हों या खतरनाक जंगली जानवरों (Wild Animals) के. 

शावक ने सीखा दहाड़ना

इस वीडियो में एक शेरनी (Lioness) और उसके बच्चे को देखा जा सकता है. शेरनी बहुत गौर से अपने बच्चे को निहार रही है. शावक (Cub) को पूरी लगन और शिद्दत के साथ दहाड़ मारते हुए देखा जा सकता है. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

वीडियो ने किया एंटरटेन

वीडियो में छोटा सा शावक जिस तरह से दहाड़ रहा है वो काफी फनी (Funny) है. इस बच्चे की आवाज सुनकर कई लोग हंसने पर मजबूर हो गए क्योंकि शावक की आवाज खतरनाक शेर की दहाड़ की आवाज से बिल्कुल अलग है. महज 22 सेकंड के इस वीडियो ने कई यूजर्स (Social Media Users) को एंटरटेन किया है. बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है और ये खूब व्यूज (Views) भी बंटोर रहा है.

वायरल हुई क्लिपिंग

आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक लगभग 2 मिलियन बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं 12 हजार से भी ज्यादा लोग इसे रीट्वीट (Retweet) कर चुके हैं. लगभग 90 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news