Accident: ट्रेन में खुद को समझने लगी थी Heroine, अब खिड़की से हाथ बाहर निकालने में भी सोचेगी
Advertisement
trendingNow11226647

Accident: ट्रेन में खुद को समझने लगी थी Heroine, अब खिड़की से हाथ बाहर निकालने में भी सोचेगी

Viral Video: आपने भी लोगों को अक्सर ट्रेन (Train) की खिड़की से हाथ बाहर निकालते हुए या फिर कम्पार्टमेंट के दरवाजे पर खड़े होते हुए देखा होगा. अगर आप भी उनमें से एक हैं तो ये वीडियो (Trending Video) देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

Accident: ट्रेन में खुद को समझने लगी थी Heroine, अब खिड़की से हाथ बाहर निकालने में भी सोचेगी

Life Threatening Incident: इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की ट्रेन के कम्पार्टमेंट (Train Compartment) के दरवाजे के पास खड़ी होकर बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में हवा के मजे ले रही है. ऐसा लग रहा है कि ये खुद को किसी मूवी (Movie) की हीरोइन समझ रही है और कोई मूवी का सीन चल रहा है. 

जोर का झटका जोरों से लगा

अचानक कुछ ऐसा होता है कि ये फिल्मी सीन असल जिंदगी का हादसे (Accident) में बदल जाता है. इस लड़की का पैर फिसल जाता है और उसी वक्त सामने से दूसरी ट्रेन भी आ जाती है. ऐसा लगता है कि लड़की की जान नहीं बच पाएगी. पूरा मामला जानने से पहले आप भी फेसबुक (Facebook) पर शेयर किए गए इस वीडियो के लिंक पर जरूर क्लिक करें...

https://www.facebook.com/reel/1061926811419632

ये भी पढें: काले पानी की सजा से भी बद्दतर है ये खतरनाक जगह! क्या इस बारे में जानते हैं आप?

शख्स ने बचाई जान

वहां मौजूद लोगों में से एक शख्स ने अपनी सूझ-बूझ (Prudence) से तुरंत रिएक्ट करते हुए लड़की को पकड़ लिया. इस समय लड़की दोनों ट्रेनों के बीच में लटकी हुई थी. एक लापरवाही (Carelessness) और खेल खत्म. लेकिन लड़की की किस्मत (Luck) अच्छी रही कि उसकी जान बाल-बाल बच गई. दूसरी ट्रेन के निकलते ही शख्स ने लड़की को ट्रेन के अंदर खींच लिया. लड़की की हवाइयां ही उड़ी हुई थीं. 

ये भी पढें: Viral: लड़के ने लड़की के साथ दिनदहाड़े कर दी ऐसी हरकत, VIDEO देख लोग बोले- शर्मनाक

हादसे को किया आमंत्रित 

देखा जाए तो इस लड़की ने हादसे को खुद आमंत्रित (Invite) किया. ट्रेन में बहुत से लोग इस तरह की लापरवाही करते हैं या उन्हें ऐसा करना मजेदार (Adventurous) लगता है. आपको खुद चुनना है कि पलभर के मजे के चक्कर में अपनी जान को खतरे (Life In Danger) में डालना समझदारी है या फिर बेवकूफी? 

LIVE TV

Trending news