Viral Video: शेरों ने मिलकर मगरमच्छ को घेरा, लेकिन ये अकेला पड़ गया सब पर भारी; देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11256563

Viral Video: शेरों ने मिलकर मगरमच्छ को घेरा, लेकिन ये अकेला पड़ गया सब पर भारी; देखें वीडियो

Fight In Jungle: जंगल में रहने वाले जानवरों की जिंदगी कितनी ज्यादा परेशानियों से भरी होती है. लेकिन आखिर में जीत उसी की होती है जो कभी भी परिस्थितियों (Situations) से हार नहीं मानता. ऐसा ही कुछ इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है जिसमें शेरों (Lions) के हमले से भी मगरमच्छ डरता नहीं है और मुकाबला करता है.

Viral Video: शेरों ने मिलकर मगरमच्छ को घेरा, लेकिन ये अकेला पड़ गया सब पर भारी; देखें वीडियो

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के फाइट (Animals Fighting) के वीडियोज छाए रहते हैं. जंगल का राजा कहे जाने वाले शेर से जंगल का कोई भी जानवर पंगा नहीं लेता है. ऐसे में इस वीडियो में जो देखा जा रहा है, वो वाकई में बहुत हैरान कर देने वाला है. आपको बता दें कि जैसे शेर के आगे कोई भी जानवर ज्यादा देर तक नहीं टिक सकता, वैसे ही पानी में मगरमच्छ (Crocodile) को चुनौती देना भी जान को खतरे में डालने जैसा है. सोशल मीडिया के इस वीडियो को देखकर हर कोई मगरमच्छ की हिम्मत की दाद दे रहा है. 

मगरमच्छ ने दी कड़ी टक्कर

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही मगरमच्छ नदी के किनारे आता है, वैसे ही कुछ शेर उसे घेरने के लिए तैयार हो जाते हैं. सभी शेर उस अकेले मगर पर हमला (Attack) करने लगते हैं. लेकिन मगरमच्छ भी उन्हें कड़ी टक्कर देता है. दोनों में से कोई भी हार मानने को तैयार नहीं है. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lions Daily (@lionsdaily_)

अकेले ही पड़ गया शेरों पर भारी

इस वीडियो (Trending Video) को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं. शुरू में समझ पाना मुश्किल है कि शेरों का दल जीतेगा या फिर मगरमच्छ. सारे शेर एक साथ उस मगरमच्छ पर लपक पड़ते हैं. लेकिन मगर इतना बहादुर था कि उसने एक भी सेकेंड के लिए हिम्मत नहीं हारी (Never Give Up) और लगातार शेरों के हमलों से बचने की कोशिश करने लगा. आखिरकार शेरों को पीछे हटना पड़ा.

वीडियो हुआ वायरल

महज 35 सेकेंड का ये वीडियो लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. इस वीडियो को अब तक एक लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोग (Social Media Users) इसे पसंद भी कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) दी. कुछ लोग हैरान तो कुछ लोग मगरमच्छ की जीत पर खुश नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news