Tinder पर मिला सच्चा प्यार, सबकुछ छोड़कर गर्लफ्रेंड से मिलने 7500 KM दूर पहुंच गया लड़का
Advertisement
trendingNow11210524

Tinder पर मिला सच्चा प्यार, सबकुछ छोड़कर गर्लफ्रेंड से मिलने 7500 KM दूर पहुंच गया लड़का

Tinder Love Story: प्यार में एक अलग ही ताकत होती है. प्यार के लिए कुछ कर गुजरने वालों पर कई किताबें भी लिखी जा चुकी हैं. ऐसी ही एक कहानी स्कॉटलैंड में सामने आई है.

Tinder पर मिला सच्चा प्यार, सबकुछ छोड़कर गर्लफ्रेंड से मिलने 7500 KM दूर पहुंच गया लड़का

Tinder Love Story: प्यार में एक अलग ही ताकत होती है. प्यार के लिए कुछ कर गुजरने वालों पर कई किताबें भी लिखी जा चुकी हैं. ऐसी ही एक कहानी स्कॉटलैंड में सामने आई है. यहां के रहने वाले एक लड़के को टिंडर पर मिली एक लड़की से प्यार हो गया, लड़की भी उसे चाहने लगी. प्यार की खातिर लड़के ने 7,500 किमी से अधिक की दूरी तय की और अपनी प्रेमिका से मिलने अमेरिका पहुंच गया.

मिल गया सच्चा प्यार

हम बात कर रहे हैं ग्लासगो के 32 वर्षीय पैडी कैंपबेल की. कैंपबेल का कुछ दिनों पहले ही ब्रेकअप हुआ था. जिसके बाद उसने टिंडर पर अमेरिका की रहने वाली ब्रिजेट केली से दोस्ती की. केली से चैट करने के कुछ ही समय बाद कैंपबेल को एहसास हुआ कि केली ही अब उसके लिए सबकुछ है, लेकिन वह अमेरिका के विस्कॉन्सिन में 4,700 मील दूर रहती थी.

गर्लफ्रेंड ने शादी में किया इनवाइट

इस दौरान ब्रिजेट ने कैंपबेल को एक शादी में अपने पार्टनर के तौर पर आमंत्रित किया. कैंपबेल ने फौरन यूएस के लिए फ्लाइट बुक कर ली. अमेरिका के लिए उड़ान भरने से पहले कैंपबेल ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'मैं पैक्ड हूं और मैं अमेरिका जा रहा हूं, जो डरावना है क्योंकि मैं वहां कभी नहीं गया.' 'मैं घबरा रहा हूं' 'मैं वास्तव में नर्वस हूं.'

टिकटॉक पर छाई ये लव स्टोरी

कैंपबेल जब अमेरिका पहुंचा तो ब्रिजेट ने अपने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें यह कपल पहली बार एयरपोर्ट पर मिला. इस वीडियो में वाकई दिल को छू लेना वाला पल देखने को मिला. ब्रिजेट ने सोशल मीडिया पर अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा कि उसने प्रीमियम फीचर टिंडर पासपोर्ट का इस्तेमाल किया क्योंकि वह एक स्कॉटिश व्यक्ति से मिलना चाहती थी. अपनी पहली डेट पर जाने के बाद ब्रिजेट ने कहा कि यह अब तक की सबसे अच्छी डेट थी.

LIVE TV

Trending news