टीना डाबी के एक्स-हसबैंड का हुआ ट्रांसफर, कश्मीर में यहां हुई पोस्टिंग; तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात
Advertisement

टीना डाबी के एक्स-हसबैंड का हुआ ट्रांसफर, कश्मीर में यहां हुई पोस्टिंग; तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

Trending News: जम्मू-कश्मीर सरकार ने एक बड़े फेरबदल में 56 अधिकारियों के तबादले किए, जिनमें आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान भी शामिल हैं. वो पिछले करीब 3 साल से श्रीनगर नगर निगम आयुक्त और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ के पद पर थे.

 

टीना डाबी के एक्स-हसबैंड का हुआ ट्रांसफर, कश्मीर में यहां हुई पोस्टिंग; तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

IAS Athar Aamir Khan: जम्मू-कश्मीर सरकार ने एक बड़े फेरबदल में 56 अधिकारियों के तबादले किए, जिनमें आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान भी शामिल हैं. वो पिछले करीब 3 साल से श्रीनगर नगर निगम आयुक्त और श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ के पद पर थे. अब उन्हें जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले का उपायुक्त बनाया गया है. मतलब, सरकार ने कई अफसरों की नई जिम्मेदारियां तय की हैं, और अतहर आमिर खान अब कुलगाम जिले के डिप्टी कमिश्नर के रूप में काम करेंगे. श्रीनगर में मेहनत के तीन साल बाद आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान को अब कुलगाम का जिला प्रमुख सौंपा गया है.

आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान के लिए बड़ा मौका

अपनी नई जिम्मेदारी लेते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "आज कुलगाम जिले के जिला मजिस्ट्रेट और जिला विकास आयुक्त का पद संभाला. इस चुनौतीपूर्ण काम को करने के लिए उत्साहित हूं." उनकी पत्नी डॉ मेहरीन काज़ी ने भी प्रोत्साहित करते हुए लिखा, "माशाअल्लाह, आपका दृढ़ संकल्प और नेतृत्व हम सभी को प्रेरित करता है. आपके आगे के सफर के लिए बधाई! #DCincharge #proudwife" यानी आखिर अतहर आमिर खान का प्रमोशन हो गया है. उन्हें श्रीनगर से हटकर अब कुलगाम का जिम्मा मिला है, जहां वह विकास कार्यों की अगुवाई करेंगे. उनकी पत्नी ने भी बधाई के साथ उनके जज्बे की तारीफ की है.

 

 

जम्मू-कश्मीर में यहां हुआ उनका ट्रांसफर

तीन साल तक श्रीनगर में नगर निगम आयुक्त और स्मार्ट सिटी के सीईओ बनकर काम करना आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान के लिए जिंदगी का एक बड़ा मौका था. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि श्रीनगर की सेवा करना उनका सपना था और ये तीन साल वो अपने सपने को जी पाए. वो इस अहम मौके के लिए बेहद आभारी हैं. अब वो अपना रास्ता बदलते हुए जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के उपायुक्त (डीसी) और जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) के रूप में नई ज़िम्मेदारी संभालेंगे. जाते-जाते, उन्होंने श्रीनगर के सभी लोगों को उनके साथ दिए गए सहयोग, प्यार और स्नेह के लिए दिल से धन्यवाद दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह आईएएस ऑफिसर टीना डाबी के एक्स हसबैंड भी हैं.

Trending news