ये है दिलदार मालिक! इस कंपनी ने अपने Employees को दिवाली गिफ्ट में दी बुलेट और LED टीवी
Advertisement
trendingNow11946823

ये है दिलदार मालिक! इस कंपनी ने अपने Employees को दिवाली गिफ्ट में दी बुलेट और LED टीवी

Compney Employee Diwali Gift: शिवकुमार ने मैनेजमेंट, सुपरवाइजर, स्टोरकीपर, कैशियर, फील्ड स्टाफ और ड्राइवरों सहित 15 प्रमुख कर्मचारियों को 2 लाख रुपये से अधिक मूल्य की बुलेट गिफ्ट में दीं. इसके अलावा, वर्क फोर्स के अन्य सदस्यों को एलसीडी टीवी सेट या 18% बोनस का गिफ्ट मिला.

ये है दिलदार मालिक! इस कंपनी ने अपने Employees को दिवाली गिफ्ट में दी बुलेट और LED टीवी

Diwali Gift: तमिलनाडु के नीलगिरी में एक एस्टेट ओनर के मालिक पी. शिवकुमार ने अपने कर्मचारियों को दिवाली के तोहफे दिए हैं. उन्होंने अपने कर्मचारियों को बुलेट, एलसीडी टीवी और बोनस दिया है. इससे उनके कर्मचारियों को बहुत खुशी हुई. शिवकुमार ने अपने कर्मचारियों की कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना करने के लिए यह उपहार दिए. वह चाहते हैं कि उनके कर्मचारी दिवाली का त्योहार खुशी और उल्लास के साथ मनाएं. यह एक बहुत ही अच्छी बात है कि एक मालिक अपने कर्मचारियों के प्रति इतना उदार है। इससे कर्मचारी प्रेरित होते हैं और वे अपने काम में और भी बेहतर प्रदर्शन करते हैं.

अपने कर्मचारियों के लिए मालिक ने दिए गिफ्ट

शिवकुमार एक ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने कड़ी मेहनत और लगन से सफलता हासिल की है. उन्होंने सिर्फ 60 एकड़ जमीन से शुरुआत की थी, लेकिन आज वह एक विशाल संपत्ति के मालिक हैं. उनकी संपत्ति में 190 एकड़ चाय के बागान, फूलों के बागान और सब्जियों के बागान हैं. पिछले दो दशक में उनकी संपत्ति ने सैकड़ों लोगों को रोजगार दिया है और अभी उनके पास 627 कर्मचारी हैं. 

जानकर लोगों के उड़ गए होश

उनके बेहतरीन प्रयासों के लिए शिवकुमार ने मैनेजमेंट, सुपरवाइजर, स्टोरकीपर, कैशियर, फील्ड स्टाफ और ड्राइवरों सहित 15 प्रमुख कर्मचारियों को 2 लाख रुपये से अधिक मूल्य की बुलेट गिफ्ट में दीं. इसके अलावा, वर्क फोर्स के अन्य सदस्यों को एलसीडी टीवी सेट या 18% बोनस का गिफ्ट मिला, जिससे उनका दिवाली समारोह और भी यादगार बन गया. एक इंटरव्यू में शिवकुमार ने अपनी बात रखते हुए कहा, "कर्मचारियों ने मेरे विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. पहले इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंस गिफ्ट में दिए, लेकिन उसके बाद मैंने कुछ कर्मचारियों को बाइक गिफ्ट में देने के बारे में सोचा और पिछले रविवार को उनके लिए खरीदा."

पहले भी कर चुके हैं कई अच्छे काम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब कर्मचारियों ने अपने बच्चों को इंग्लिश मीडियम के स्कूलों में दाखिला दिलाने की इच्छा व्यक्त की, तो शिवकुमार ने एस्टेट के पास नेदुगुला पंचायत प्राथमिक विद्यालय में दो शिक्षकों की नियुक्ति करके कदम बढ़ाया. वह पिछले तीन सालों से उनका वेतन अपनी जेब से भर रहे हैं. इसके अलावा, वह एक डिस्पेंसरी ऑपरेट करते हैं जहां उनके कर्मचारी बिना किसी कीमत के जरूरी दवाएं ले सकते हैं.

Trending news